WWE न्यूज़: पेज की WWE में वापसी को लेकर बड़ी खबर सामने आई 

पेज की काफी जल्द WWE में वापसी हो सकती है
पेज की काफी जल्द WWE में वापसी हो सकती है

PWInsider के अनुसार, पूर्व डब्लू डब्लू ई (WWE) डिवाज चैंपियन पेज जल्द ही ऑनस्क्रीन वापसी कर सकती हैं और अफवाहों की माने तो वह फॉक्स पर स्मैकडाउन के डेब्यू एपिसोड में नजर आने वाली हैं। दिसंबर 2017 में एक हाउस शो के दौरान पेज को रिंग में हुई एक दुर्घटना के कारण प्रोफेशनल रेसलिंग से संन्यास लेने के लिए मजबूर होना पड़ा था। इस दुर्घटना के कारण पेज की गर्दन पर काफी पहले लगी चोट और भी गंभीर हो गई और फिर उन्हें रिटायर होना पड़ा।

रिटायरमेंट के बाद भी पेज WWE में ऑनस्क्रीन रोल में दिखाई देती रहीं जहां उन्होंने पहले स्मैकडाउन लाइव के जनरल मैनेजर के तौर पर काम किया और इसके बाद उन्हें कबुकी वारियर्स का मैनेजर बनाया गया। हालांकि गौर करने वाली बात यह है कि कुछ महीनों तक कबुकी वारियर्स को मैनेज करने के बाद पेज WWE में दिखाई नहीं दी हैं।

यह भी पढ़े: एटीट्यूड एरा के 5 बड़े WWE सुपरस्टार्स जो आज AEW का हिस्सा हैं

उन्होंने अगस्त 2019 में खुलासा किया था कि वह एक ऐसे हर्निया से ग्रसित हैं जो कि उनकी नैक इंजरी से जुड़ी हुई है। हालांकि उन्होंने हर्निया का ऑपरेशन करा लिया है और शायद इसी के आधार पर PWInsider ने रिपोर्ट किया है कि जल्द ही उनकी WWE में वापसी हो सकती है। इसके अलावा फैंस भी अब उम्मीद कर रहे हैं कि फॉक्स नेटवर्क पर स्मैकडाउन के प्रीमियर एपिसोड में पेज जरूर नजर आएंगी।

हालांकि, अभी यह साफ़ नहीं है कि वापसी के बाद पेज कबुकी वारियर्स के मैनेजर के तौर पर अपना काम जारी रखेंगी या फिर WWE ने उनके लिए कुछ और ही प्लान बना रखा है।

youtube-cover

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Quick Links

App download animated image Get the free App now