Create
Notifications

"WWE ने Crown Jewel पीपीवी के लिए मुझे न्यौता नहीं दिया और इस बात की मुझे बहुत खुशी है"

WWE दिग्गज को लेकर बड़ी खबर सामने आई
WWE दिग्गज को लेकर बड़ी खबर सामने आई
PANKAJ

WWE फैंस के लिए बड़ी खबर सामने आ रही है। WWE स्मैकडाउन (SmackDown) कमेंटेटर पैट मैकअफी (Pat McAfee) ने बड़ा खुलासा किया है। 21 अक्टूबर को सऊदी अरब में क्राउन ज्वैल (Crown Jewel) का आयोजन होगा। मैकअफी को कमेंट्री टीम में शामिल नहीं किया गया है। मैकअफी ने इस बात का खुलासा खुद किया। ये खबर सुनकर कई फैंस निराश जरूर हुए होंगे। मैकअफी की कमेंट्री बहुत ही शानदार रहती है और फैंस उन्हें बहुत पसंद करते हैं।

WWE Crown Jewel 2021 का आयोजन 21 अक्टूबर को होगा

फरवरी 2020 के बाद पहली बार सऊदी अरब में WWE द्वारा पीपीवी का आयोजन किया जाएगा। इस शो के लिए अभी तक पांच बड़े मैचों का ऐलान किया जा चुका है। कुछ मैचों का ऐलान जल्द ही और किया जाएगा। पैट मैकअफी शो में इस बार मैकअफी ने कहा कि इस पीपीवी के लिए उन्हें इनवाइट नहीं किया गया है। इस दिग्गज ने बड़ा बयान देते हुए कहा,

मुझे Crown Jewel के लिए इनवाइट नहीं किया गया है। मैं इस पीपीवी का हिस्सा नहीं हूं और मुझे इस बात की खुशी है। मैं सऊदी अरब नहीं जा रहा हूं। गुड लक। सभी का कहना है कि वहां का शो जबरदस्त होता है। ये शानदार रहता है।

youtube-cover

वैसे मैकअफी का सऊदी अरब ना जाने का कारण भी कुछ-कुछ सामने आ गया है। इस पीपीवी के तुरंत बाद ब्लू ब्रांड का एपिसोड होगा। शायद इस वजह से भी मैकअफी को वहां के लिए इनवाइट नहीं किया गया है। हमेशा सऊदी अरब में कुछ ना कुछ होता है। कभी फ्लाइट लेट होती है तो कभी कोई और बाधा आ जाती है। WWE इन चीजों को ध्यान में रखकर ही वहां काम करेगा। इससे पहले भी कई सुपरस्टार्स फ्लाइट में देरी की वजह से ब्लू ब्रांड के एपिसोड में शामिल नहीं हो पाए।

ये पीपीवी बहुत ही शानदार होगा। ब्रॉक लैसनर और रोमन रेंस के बीच यहां यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच देखने को मिलेगा। फैंस को इस मैच का बेसब्री से इंतजार है। इसके अलावा भी कई बड़े चैंपियनशिप मैच यहां होंगे। गोल्डबर्ग और बॉबी लैश्ले के मैच पर भी सभी की नजरें टिकी हुई है।


Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...