Create

"WWE इतिहास में ब्रॉक लैसनर और रोमन रेंस से बड़ी राइवलरी दूसरी कोई नहीं है"

WWE Crown Jewel में होगा रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर के बीच मैच
WWE Crown Jewel में होगा रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर के बीच मैच

WWE क्राउन ज्वैल (Crown Jewel) में रोमन रेंस (Roman Reigns) और ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) के बीच धमाकेदार यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच होगा। फैंस इस मैच के लिए पूरी तरह तैयार हैं। पिछले एक साल से रोमन रेंस के साथ पॉल हेमन (Paul Heyman) काम कर रहे हैं और इससे पहले वो ब्रॉक लैसनर के साथ थे। इस राइवलरी में पॉल हेमन का बड़ा रोल नजर आ रहा है।

वैसे लैसनर और रोमन रेंस के बीच बहुत बार WWE में मैच हो चुका है लेकिन इस बार स्थिति कुछ अलग है। रोमन रेंस हील कैरेक्टर में नजर आ रहे हैं और वहीं ब्रॉक लैसनर काफी लंबे समय बाद बेबीफेस के रूप में काम कर रहे हैं। सबसे बड़ा सवाल अब Crown Jewel में होने वाले पीपीवी को लेकर खड़ा हो रहा है। यूनिवर्सल चैंपियन कौन बनेगा? पॉल हेमन किसका साथ देंगे? ये कुछ ऐसे सवाल है जिनका फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

WWE दिग्गज पॉल हेमन ने दिया बहुत बड़ा बयान

Sportskeeda Wrestling को हाल ही में पॉल हेमन ने अपना खास इंटरव्यू दिया। पॉल हेमन ने कहा कि लैसनर और रोमन रेंस से बड़ी राइवलरी कोई और नहीं है। पॉल हेमन ने कहा,

WrestleMania के मेन इवेंट में ये दोनों सुपरस्टार्स कई बार मैच लड़ चुके हैं। आगे और भी मुकाबले होंगे। इस समय की स्थिति कुछ अलग है। अंडरटेकर की स्ट्रीक सभी को याद होगी। ब्रॉक लैसनर ने इसे तोड़ा था। ब्रॉक लैसनर ने WWE में अभी तक अलग कारनामे किए है। वहीं दूसरी तरफ रोमन रेंस के बारे में बात करें तो उनकी स्थिति अलग ही है। पूरा डायनैमिक बदल गया है।
आपके पास डिवीजन-1 के तौर पर कई चैंपियन हैं। UFC में भी जाकर कई लोगों ने अच्छा काम किया। ब्रॉक लैसनर के साथ कई रेसलर्स का मुकाबला हो चुका है। कई रेसलर्स ब्रॉक लैसनर के लगभग समान है। अभी तक के इतिहास में अगर देखूं तो ब्रॉक लैसनर और रोमन रेंस से बड़ी राइवलरी दूसरी कोई नहीं है।

वैसे पॉल हेमन ने कुछ हद तक अच्छा बयान दिया है। लैसनर और रेंस की राइवलरी बहुत बड़ी है। पहले भी इन दोनों ने कई अच्छे मैच फैंस को दिए। इस बार भी कुछ ऐसा ही देखने को मिलेगा।

youtube-cover

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment