Create
Notifications

Paul Heyman ने टॉप WWE Superstar का मैनेजर बनने को लेकर दिया बड़ा बयान

पॉल हेमन WWE में अपने करियर के दौरान कई सुपरस्टार्स को मैनेज करते हुए दिखाई दे चुके हैं
पॉल हेमन WWE में अपने करियर के दौरान कई सुपरस्टार्स को मैनेज करते हुए दिखाई दे चुके हैं
reaction-emoji
Subham Pal

WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) के स्पेशल काउंसिल पॉल हेमन (Paul Heyman) ने हाल ही में रोंडा राउजी (Ronda Rousey) का भविष्य में मैनेजर बनने को लेकर प्रतिक्रिया दी है। पॉल हेमन पिछले कुछ सालों से रोमन रेंस के स्पेशल काउंसिल के रूप में काम कर रहे हैं और इससे पहले हेमन, WWE चैंपियन ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) के मैनेजर के रूप में काम कर चुके हैं। देखा जाए तो पॉल हेमन में किसी भी सुपरस्टार को बेहतरीन तरीके से मैनेज करने की क्षमता मौजूद है।

“Manager???”I elevated, upgraded, #GOAT-ed the role to #SpecialCounsel, Advocste, #Wiseman. @WWERomanReigns @RondaRousey @WWE @peacockTV @SKWrestling_ twitter.com/SKWrestling_/s…

हाल ही में Sportskeeda Wrestling की तरफ से फैंस से यह सवाल पूछा गया था कि क्या वो पॉल हेमन को रोंडा राउजी के मैनेजर के रूप में देखना चाहते हैं। इस ट्वीट का जवाब देते हुए पॉल हेमन ने दावा किया कि मैनेजर के रोल को एक नए स्तर पर पहुंचाने में उनका बहुत बड़ा हाथ रहा है। हेमन का मानना है कि रोंडा अपने दम पर टॉप पर नहीं पहुंच सकती हैं और उन्हें किसी के मदद की जरूरत पड़ेगी। यह देखना रोचक होगा कि रोंडा राउजी भविष्य में पॉल हेमन की क्लाइंट बनने को लेकर क्या निर्णय लेती हैं।

पॉल हेमन ने WWE के साथ अपने कॉन्ट्रैक्ट को लेकर बहुत बड़ा खुलासा किया है

लैजेंडरी मैनेजर पॉल हेमन ने खुलासा किया है कि उन्होंने पिछले साल WWE के साथ एक लॉन्ग-टर्म डील साइन की थी। स्पोर्ट्स मीडिया पोडकास्ट को दिए इंटरव्यू में पॉल हेमन ने बताया कि लॉन्ग-टर्म कॉन्ट्रैक्ट उनके लिए काफी फायदेमंद है और हेमन ने यह भी बताया कि उन्हें कई प्रोजेक्ट्स को एक साथ करने में महारत हासिल है। पॉल हेमन ने खुलासा कि उनके लिए केवल एक चीज़ पर ध्यान केंद्रित करना काफी मुश्किल काम है।

अगर ब्रॉक लैसनर WrestleMania 38 में रोमन रेंस को हराने में कामयाब होते हैं तो यह देखना रोचक होगा कि पॉल हेमन द ब्लडलाइन का हिस्सा बने रहते हैं या फिर वो एक बार फिर सबको चौंकाते हुए ब्रॉक लैसनर के मैनेजर के रूप में काम करने लगेंगे। इसके साथ ही यह देखना रोचक होगा कि पॉल हेमन को भविष्य में रोंडा राउजी को मैनेज करने का मौका मिलता है या नहीं।


Edited by Subham Pal
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...