Create

रोमन रेंस द्वारा WWE Crown Jewel 2021 में ब्रॉक लैसनर को हराने के बाद पॉल हेमन ने तोड़ी चुप्पी, सोशल मीडिया पर दी बड़ी प्रतिक्रिया

WWE Crown Jewel 2021 में ब्रॉक लैसनर की हुई हार
WWE Crown Jewel 2021 में ब्रॉक लैसनर की हुई हार
reaction-emoji
PANKAJ

WWE क्राउन ज्वैल (Crown Jewel) 2021 में रोमन रेंस (Roman Reigns) ने ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) को हराकर अपनी यूनिवर्सल चैंपियनशिप डिफेंड की। लैसनर और रेंस की राइवलरी में पॉल हेमन (Paul Heyman) का भी बहुत बड़ा रोल रहा। मैच के दौरान भी पॉल हेमन ने कुछ ऐसा काम किया जिसे देखकर सभी चौंक गए थे। रोमन रेंस की जीत के बाद हालांकि बिल्कुल भी खुश पॉल हेमन नजर नहीं आए। काफी डरे हुए इस दौरान पॉल हेमन दिखे। खैर रोमन रेंस की इस बड़ी जीत के बाद पॉल हेमन ने अपनी प्रतिक्रिया दे दी है। हेमन ने शानदार शब्दों में रेंस की तारीफ की।

WWE Crown Jewel 2021 में रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर ने दिया फैंस को अच्छा मैच

रोमन रेेंस और लैसनर के बीच होने वाले इस मैच का इंतजार पूरे WWE यूनिवर्स को था। उम्मीद के मुताबिक मेन इवेंट में ये मैच भी अच्छा रहा। शुरूआत में रोमन रेंस भारी पड़े लेकिन अंत में लैसनर ने भी रेंस की हालत खराब कर दी। हालांकि द उसोज की वजह से रोमन रेंस को जीत मिल गई।

दोनों सुपरस्टार्स ने जीतने की पूरी कोशिश इस मैच में की। रोमन रेंस ने स्पीयर और सुपरमैन पंच लगाए और लैसनर ने सुपलैक्स और एफ-5 मारे। मैच का अंतिम पल काफी चौंकाने वाला था। रोमन रेंस की हालत लैसनर ने खराब कर दी थी। इस दौरान रेफरी को भी चोट लग गई थी। पॉल हेमन ने लैसनर और रेंस के बीच में यूनिवर्सल टाइटल फेंक दिया था। लैसनर ने इसके बाद रेंस से टाइटल छीन लिया लेकिन द उसोज ने पीछ से आकर उन्हें सुपरकिक मार दी। इसका फायदा रेंस ने उठाया और टाइटल से लैसनर पर हमला कर दिया था।

वैसे कहा ये जा रहा है कि पॉल हेमन ने टाइटल को लैसनर के सपोर्ट में फेंका था। इसका अंदाजा ऐसे भी लगाया जा सकता है कि मैच के बाद पॉल हेमन का रिएक्शन बिल्कुल अलग था। एंट्रेंस रैंप पर रोमन रेंस भी पॉल हेमन से खुश नजर नहीं आए। खैर पॉल हेमन ने तुरंत इंस्टाग्राम के जरिए रेंस की तारीफ कर दी। अब देखना होगा कि पॉल हेमन और रोमन रेंस के बीच ब्लू ब्रांड में क्या नया गेम होगा।


Edited by PANKAJ
reaction-emoji

Comments

comments icon1 comment

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...