Create
Notifications

WWE द्वारा ब्रॉक लैसनर को सस्पेंड किए जाने के बाद पहली बार दिग्गज पॉल हेमन की प्रतिक्रिया सामने आई

WWE दिग्गज पॉल हेमन ने ब्रॉक लैसनर को लेकर दी प्रतिक्रिया
WWE दिग्गज पॉल हेमन ने ब्रॉक लैसनर को लेकर दी प्रतिक्रिया
PANKAJ
SENIOR ANALYST

WWE ने दो हफ्ते पहले ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) को सस्पेंड कर दिया था। पॉल हेमन (Paul Heyman) ने पहली बार लैसनर के सस्पेंड होने पर अपनी प्रतिक्रिया दी। पॉल हेमन ने कहा कि वो इस बात से चौंक गए है। उनका कहना है कि ब्रॉक लैसनर ने WWE में वापसी सिर्फ सस्पेंड होने के लिए की थी।

WWE ने दो हफ्ते पहले ब्रॉक लैसनर को सस्पेंड कर दिया था

Crown Jewel में इस बार ब्रॉक लैसनर को रोमन रेंस के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था। द उसोज की दखलअंदाजी की वजह से रेंस ने अपनी यूनिवर्सल चैंपियनशिप डिफेंड की। लैसनर इसके बाद काफी गुस्सा हो गए थे। लैसनर ने ब्लू ब्रांड में आकर रोमन रेंस और द उसोज के ऊपर अटैक किया। WWE ऑफिशियल के ऊपर भी लैसनर ने हमला किया। कंपनी ने इसके बाद लैसनर को सस्पेंड कर दिया था। एडम पीयर्स को गुस्से में आकर लैसनर ने दो एफ-5 लगा दिए थे। पिछले हफ्ते ब्लू ब्रांड में एक मिलियन डॉलर का जुर्माना भी कंपनी ने लैसनर को लगाया।

WWE द बंप के हालिया एपिसोड में पॉल हेमन नजर आए। ब्रॉस लैसनर को सस्पेंड किए जाने को लेकर पॉल हेमन ने कहा,

मैं ब्रॉक लैसनर को पैसा नहीं दूंगा। मुझे नहीं पता कि वो कैसे डील करेंगे। मैं ब्लू ब्रांड को लेकर चिंता में हूं। WWE ने ब्रॉक लैसनर को सस्पेंड करके सभी को सरप्राइज दिया है। हमारी वजह से ही लैसनर ने वापसी की थी। मैं काफी हैरान हूं कि लैसनर सिर्फ सस्पेंड होने के लिए यहां आए थे। लैसनर ब्लू ब्रांड में क्या करेंगे ये सभी को पता था। लैसनर से बड़ा सुपरस्टार कोई नहीं है। ऐसा नहीं किया जाना चाहिए था। लैसनर की वापसी से सभी के चेहरों में मुस्कान आ गई थी। इसके बाद जो किया गया वो बिल्कुल सही नहीं था।

लैसनर और रोमन रेंस की राइवलरी अभी खत्म नहीं हुई है। लैसनर कब वापसी करेंगे ये भी किसी को नहीं पता है। शायद अब अगले साल ही लैसनर WWE रिंग में नजर आएंगे। इसके बाद रोमन रेंस के साथ उनकी राइवलरी दोबारा शुरू होगी।

.@HeymanHustle looks to set the record straight between @WWERomanReigns & @BrockLesnar on @WWETheBump!Do you agree with this take? https://t.co/Vkt8P4onNa

Edited by PANKAJ
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now