Create

WWE द्वारा Brock Lesnar की उपलब्धियों पर क्रेडिट ना दिए जाने के बाद कंपनी के ऊपर भड़के Paul Heyman, ट्वीट कर दिया बयान

WWE दिग्गज पॉल हेमन ने दिया बड़ा बयान
WWE दिग्गज पॉल हेमन ने दिया बड़ा बयान
reaction-emoji
PANKAJ

WWE में अगर आप एक चैंपियन के रूप में ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) को स्वीकार करते हैं तो फिर उनके एडवोकेट पॉल हेमन (Paul Heyman) को भी करना पड़ेगा। दरअसल पिछले एक साल से रोमन रेंस लगातार अपने फैंस को उन्हें स्वीकार करने की बात कहते हैं। अब WWE चैंपियन बनने के बाद ब्रॉक लैसनर भी ये कहते हुए नजर आ रहे हैं। इस लाइन में अब पॉल हेमन भी आ गए है। WWE के ऊपर इस बार पॉल हेमन बुरी तरह भड़क गए है।

WWE में ब्रॉक लैसनर और पॉल हेमन का जलवा जारी

लगभग 480 दिन तक पॉल हेमन लगातार रोमन रेंस के साथ रिंगकॉर्नर पर खड़े रहे थे। अब रोमन रेंस का साथ छोड़कर एक फिर ब्रॉक लैसनर के साथ पॉल हेमन आ गए है। Day 1 में ब्रॉक लैसनर ने इस बार WWE चैंपियनशिप हासिल की। इसके बाद रेड ब्रांड के एपिसोड में पॉल हेमन और लैसनर का शानदार रीयूनियन देखने को मिला था।

दरअसल WWE ने फॉक्स के ट्विटर एकाउंट से ब्रॉक लैसनर की उपलब्धियों को दर्शाया। तीन अलग दशकों में ब्रॉक लैसनर WWE चैंपियन बने हैं तो उनकी इस उपलब्धि को स्वीकार करने की बात भी कही गई। इस ट्वीट पर पॉल हेमन की नजर पड़ गई और उन्होंने ब्रॉक लैसनर की इन उपलब्धियों के लिए उन्हें भी स्वीकार करने के लिए कहा। पॉल हेमन का साफ मतलब था कि ब्रॉक लैसनर की सफलता के पीछे उनका भी बड़ा रोल रहा है।

@WWEonFOX Thank you, @WWEonFOX, for ACKNOWLEDGING @BrockLesnar's dominance over the course of 3 different decades. AHEM ... how about ACKNOWLEDING I've advocated / special counseled / "managed" the top @WWE champion in those same 3 decades (Brock, Big Show, Angle, RVD, Punk, Roman) ...
20 years.WWE Champion in 3 different decades.There's no one quite like The Beast. https://t.co/CG1t4plZvH

रेसलिंग की दुनिया में पॉल हेमन का बहुत बड़ा नाम है। पिछले तीन दशकों से पॉल हेमन ने रेसलिंग में अपने प्रोमो के जरिए राज किया है। जिस सुपरस्टार को भी उन्होंने मैनेज किया वो कंपनी का टॉप रेसलर बन गया। लैसनर की सफलता के पीछे भी पॉल हेमन का तगड़ा रोल रहा है।

WWE में ब्रॉक लैसनर, सीएम पंक और रोमन रेंस को लीड पॉल हेमन कर चुके हैं। ये तीनों सुपरस्टार्स आज रेसलिंग की दुनिया में बहुत बड़ा नाम बना चुके हैं। पिछले एक साल से रोमन रेंस का हील रन काफी जबरदस्त चल रहा है और इसके पीछे भी पॉल हेमन का हाथ ही रहा था।


Edited by PANKAJ
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...