WWE SummerSlam 2023 के बाद 41 साल के Superstar को देखकर गुस्सा हुए Paul Heyman, खास वीडियो हुआ वायरल

Pankaj
WWE दिग्गज पॉल हेमन को लेकर खास खबर सामने आई
WWE दिग्गज पॉल हेमन को लेकर खास खबर सामने आई

Paul Heyman: एक नई रिपोर्ट के अनुसार WWE दिग्गज पॉल हेमन (Paul Heyman) समरस्लैम (SummerSlam) 2023 के बाद बायरन सैक्सटन (Byron Saxton) से नाराज नज़र आए।

रोमन रेंस को SummerSlam 2023 शो के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में उपस्थित होना था। कथित तौर पर ट्राइबल चीफ को शो के मेन इवेंट में जे उसो के खिलाफ मैच के दौरान चोट लग गई, जिसके कारण उन्हें प्रेस कॉन्फ्रेंस में भाग नहीं लेना पड़ा।

प्रेस कॉन्फ्रेंस देखने वाले फैंस को पता है कि बायरन सैक्सटन ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान रेंस की घोषणा की थी, लेकिन फिर तुरंत खुद को सुधारा और पॉल हेमन की घोषणा की। Ringside News की तरफ से इस बारे में जानकारी दी गई।

ट्विटर पर एक वीडियो से संकेत मिलता है कि प्रेस कॉन्फ्रेंस में पहुंचने पर हेमन रोमांचित नहीं थे। उन्होंने सैक्सटन से कहा कि परिचय की शुरूआत में लोगों को निराश करने जैसा कुछ नहीं है। इसके बाद सैक्सटन ने हेमन से माफी मांगी। सैक्सटन ने हेमन के बैठने से पहले थोड़ा बहुत उनका मजाक भी बनाया।

youtube-cover

WWE SummerSlam 2023 में रोमन रेंस की हुई थी जीत

WWE SummerSlam 2023 में रोमन रेंस ने जे उसो के ऊपर जीत हासिल कर अपने टाइटल को रिटेन किया। इस मैच में सोलो सिकोआ ने भी दखलअंदाजी की। हालांकि अंत में एक चौंकाने वाला पल देखने को मिला। अचानक जिमी उसो ने आकर जे उसो के ऊपर अटैक कर दिया था। यह देखकर सभी हैरान रह गए थे। इसका पूरा फायदा रेंस को मिला। खैर प्रेस कॉन्फ्रेंस में पॉल हेमन ने ब्लडलाइन को लेकर कहा था,

तीसरे से नीचे। मेरा मतलब है, हम बस इस चीज का पता लगा रहे हैं। हमने अभी तक अपनी प्रगति भी नहीं की है। यदि आप अहंकारी दृष्टिकोण अपनाना चाहते हैं, तो मुझे यकीन है कि ट्रिपल एच आपको बॉक्स ऑफिस के सभी रिकॉर्ड बताएंगे जो तोड़ दिए गए हैं। और हर शुक्रवार की रात जब हम ब्लू ब्रांड में आते हैं, तो हमें हमेशा बताया जाता है कि यह इसका सबसे बड़ा गेट है।यह सबसे बड़ा प्रीमियम लाइव इवेंट है, और यह सबसे बड़ा मेनिया है।

Quick Links

Edited by Pankaj
App download animated image Get the free App now