"WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस के साथ मेरा वर्तमान रन खुद ही हॉल ऑफ फेम के लायक हैं"

रोमन रेंस
रोमन रेंस

रोमन रेंस(Roman Reigns) और पॉल हेमन(Paul Heyman) की जोड़ी ने इस समय धमाल मचाया हुआ है। पॉल हेमन ने सोशल मीडिया पर इस बार रोमन रेंस को लेकर बड़ी बात कह दी है। एक फैन ने पॉल हेमन से कहा कि उन्हें हॉल ऑफ फेम में शामिल होना चाहिए। पॉल हेमन ने इसका जवाब देते हुए कहा कि उनका WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस के साथ वर्तमान रन खुद ही हॉल ऑफ फेम के लायक हैं।

पॉल हेमन ने ट्वीटर पर फैन के सवाल का जवाब दिया था। फैन ने पॉल हेमन की काफी तारीफ की और उन्हें "GOAT" कहा। फैन ने कहा कि WWE को हर बार हॉल ऑफ फेम में उन्हें रखना चाहिए। पिछले साल रोमन रेंस की वापसी के बाद पॉल हेमन भी उनके साथ आ गए थे। ये काफी चौंकाने वाला पल पिछले साल देखने को मिला था।

ये भी पढ़ें: 3 WWE सुपरस्टार्स जो अपनी उम्र से काफी छोटे नजर आते हैं और 3 जो बड़े दिखाई देते हैं

रोमन रेंस और पॉल हेमन की जोड़ी ने किया कमाल

पॉल हेमन ने इस फैन को तारीफ करने के लिए धन्यवाद दिया। पॉल हेमन ने रोमन रेंस के साथ काम करने को लेकर ही हॉल ऑफ फेम बता दिया। ये काफी बड़ी बात उन्होंने ये कही है। इससे अंदाजा लगा सकते हैं कि रोमन रेंस और पॉल हेमन का रिलेशन इस समय कितना मजबूत हैं। पॉल हेमन बहुत शानदार तरीके से इस समय रोमन रेंस के साथ काम कर रहे हैं। पॉल हेमन ने रोमन रेंस की माइक स्किल और कैरेक्टर पर काफी काम किया। इसका नजीता भी सभी को दिख रहा है।

ये भी पढ़े: WWE इतिहास में हुए 6 विशालकाय रेसलर्स जो फैंस के मन में अपनी छाप छोड़ने में कामयाब रहे

रोमन रेंस का लेवल अब अलग हो गया है। इसका पूरा क्रेडिट पॉल हेमन को जाता है। वैसे भी ये बात सभी जानते हैं कि पॉल हेमन जिसके साथ भी काम करते हैं उसे टॉप सुपरस्टार बनाकर छोड़ते हैं। ब्रॉक लैसनर को दिग्गज बनाने में पॉल हेमन का हाथ ही है। अब कुछ ऐसा ही रोमन रेंस के साथ भी हो रहा है। ब्रॉक लैसनर ने WWE में कई सुपरस्टार्स का करियर अच्छा बनाया है।

पॉल हेमन के अंडर में इस समय पूरी तरह रोमन रेंस काम कर रहे हैंं। इस समय WWE ऑफिशियल एडम पीयर्स के साथ रोमन रेंस की फ्यूड चल रही है। Royal Rumble पीपीवी में रोमन रेंस और एडम पीयर्स के बीच यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए मैच होगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।