Create
Notifications

"Paul Heyman ने मुझे WWE में Brock Lesnar के हमले से बचाया था" - दिग्गज ने किया बड़ा खुलासा

पॉल हेमन WWE में ब्रॉक लैसनर के एडवोकेट रह चुके हैं
पॉल हेमन WWE में ब्रॉक लैसनर के एडवोकेट रह चुके हैं
reaction-emoji
Subham Pal

WWE दिग्गज पॉल हेमन (Paul Heyman) ने एक बार टेलीविजन सैगमेंट के दौरान पूर्व WWE लेखक क्रिस डन को ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) के हमले से बचाया था। ब्रॉक लैसनर एक ऐसे सुपरस्टार हैं जो कि ऑफिशियल्स और सिक्योरिटी गार्ड्स पर भी हमला करने से पीछे नहीं हटते हैं। ये रोल्स अक्सर लोकल रेसलर्स द्वारा किये जाते हैं जो कि ब्रॉक लैसनर के सुपलेक्स & F5 मूव को खतरनाक दिखाने में मदद करते हैं। द रेसलिंग पोडकास्ट पर बात करते हुए डन ने उस समय का खुलासा किया जब वो एक WWE सैगमेंट के दौरान डॉक्टर के रोल में थे।

youtube-cover

क्रिस डन ने इस इंटरव्यू के दौरान बताया कि ब्रॉक लैसनर को लगा था कि वो लोकल रेसलर थे और इस वजह से लैसनर उनपर हमला करने वाले थे। हालांकि, इसके बाद पॉल हेमन ने लैसनर को बताया था कि क्रिस डन एक पूर्व लेखक हैं जिन्हें रेसलिंग का कोई अनुभव नहीं है और इस प्रकार, पॉल हेमन ने क्रिस डन को ब्रॉक लैसनर के हमले से बचा लिया था। क्रिस डन ने आगे बताया कि ब्रॉक लैसनर के पास क्रिएटिव फ्रीडम होता है और वो ऑन-स्क्रीन अपनी मर्जी के अनुसार किसी पर भी हमला कर सकते हैं।

WWE में ब्रॉक लैसनर के सैगमेंट में क्रिस डन क्यों दिखाई दिए थे?

Choose your fighter:@BrockLesnar https://t.co/kwWyGTAm3b

ब्रॉक लैसनर के सैगमेंट के दौरान एक लोकल रेसलर डॉक्टर की भूमिका निभा सकता था। हालांकि, उस दिन स्टाफ की कमी होने की वजह से प्रोड्यूसर माइकल हेज ने क्रिस डन को ऑन-स्क्रीन डॉक्टर की भूमिका निभाने को कहा था। यही नहीं, हेज ने सैगमेंट के दौरान डन को सुरक्षा का आश्वासन भी दिया था।

हालांकि, जल्द ही, क्रिस डन को इस बात का एहसास हो गया था कि ब्रॉक लैसनर की उपस्थिति की वजह से उनके लिए मुश्किलें खड़ी हो सकती हैं। अगर पॉल हेमन इस सैगमेंट के दौरान क्रिस डन के बचाव में आगे नहीं आते तो ब्रॉक लैसनर द्वारा क्रिस डन पर हमला होते हुए देखने को मिल सकता था।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Subham Pal
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...