WWE दिग्गज Roman Reigns की Royal Rumble में धमाकेदार जीत पर Bloodline के सदस्य ने दिया बड़ा बयान, तारीफों के बांधे पुल

..
मौजूदा अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन हैं रोमन रेंस
मौजूदा अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन हैं रोमन रेंस

Roman Reigns: WWE रॉयल रंबल (Royal Rumble 2024) प्रीमियम लाइव इवेंट में रोमन रेंस (Roman Reigns) ने फिर से एक बार शानदार जीत दर्ज की थी। इसके बाद ट्राइबल चीफ के साथी और ब्लडलाइन के सदस्य पॉल हेमन (Paul Heyman) ने उनकी जमकर प्रशंसा की है।

WWE Royal Rumble 2024 में रोमन रेंस ने फैटल 4 वे मैच में अपनी अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप को रैंडी ऑर्टन, एजे स्टाइल्स और एलए नाइट के खिलाफ सफलतापूर्वक रिटेन किया था। मैच में कई बार ऐसे मौके आए थे, जब रोमन पर उनके सभी प्रतिद्वंदियों ने एक साथ हमला कर दिया था। इसके बावजूद ट्राइबल चीफ अपनी चैंपियनशिप बचाने में कामयाब रहे थे।

मैच के बाद पॉल हेमन ने इंस्टाग्राम पर आकर रोमन रेंस की जीत के बारे में बात की। 58 साल के पॉल ने जीत के सेलिब्रेशन का वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में दिलचस्प मैसेज दिया। उन्होंने रेंस की तारीफों के पुल बांधते हुए कहा,

"वहां कई लोग ऐसे थे, जिन्होंने आपके ट्राइबल चीफ रोमन रेंस के कंपनी के इतिहास के महानतम चैंपियन होने के भार को एक्नॉलेज होते हुए देखा था। हम कुछ भी ऑफर नहीं दे रहे हैं। लगातार आगे बढ़ने की जिम्मेदारियों, भूख और जवाबदेही को न केवल अपनी लेगेसी के प्रति बल्कि उनके परिवार और कंपनी के इतिहास के प्रति भी इस ऐतिहासिक टाइटल रन को हेड ऑफ द टेबल द्वारा गंभीरता से लिया गया है।"

WWE दिग्गज ने Roman Reigns को इतिहास का सबसे महान रेसलर बताया

रोमन रेंस का ऐतिहासिक चैंपियनशिप रन लगातार जारी है। अब वो दिग्गज हल्क होगन के रिकॉर्ड को तोड़ने की ओर हैं। द वाइजमैन पोल हेमन ने कहा कि इस चीज़ ने रोमन रेंस को लगभग 1250 दिनों और चार सालों तक चैंपियन बने रहने में के काबिल बनाया था। पॉल ने ट्राइबल चीफ को इतिहास का सबसे महान रेसलर बताया और दावा किया कि उनकी महानता दिखना अभी बाकी है। उन्होंने कहा,

"यही कारण है कि ये टॉप स्टार्स, एथलीट, परफ़ॉर्मर्स बहुत कुछ खास नहीं है जिसके कारण कोई भी लगभग 4 साल और 1400 दिन के करीब होने जा रहे ऐतिहासिक चैंपियनशिप रन को रोकने में नाकाम रहे हैं। अभी भी रोमन के साथ सभी चीज़ों की संभावना है। अभी भी उनकी एक प्रकार की महानता का दिखना बाकी है।"