Roman Reigns के WWE में कभी वापस नहीं आने की खबर सुनकर Paul Heyman को लगा बड़ा सदमा, गुमसुम बैठे हुए तस्वीर हुई वायरल

क्या WWE रिंग में रोमन रेंस अब कभी नज़र नहीं आएंगे? (Photo: WWE.com)
क्या WWE रिंग में रोमन रेंस अब कभी नज़र नहीं आएंगे? (Photo: WWE.com)

Paul Heyman Reacts Roman Reigns Not Returning Update: WWE SmackDown में इस हफ्ते सोलो सिकोआ ने रोमन रेंस (Roman Reigns) को लेकर ऐसा ऐलान किया जिसके बाद सभी चौंक गए हैं। उन्होंने कहा कि रोमन रेंस अब कभी भी WWE में नहीं आने वाले हैं। ये बात उन्होंने पॉल हेमन (Paul Heyman) को बताई। अब पॉल का भी अजीबोगरीब रिएक्शन सामने आ गया है।

WrestleMania 40 में कोडी रोड्स के खिलाफ हार के बाद से रोमन रेंस रिंग में नज़र नहीं आए। रेंस का तब से कोई खास बयान भी सामने नहीं आया है। उनकी गैरमौजूदगी में सिकोआ द ब्लडलाइन को लीड कर रहे हैं।

इस हफ्ते मेन इवेंट में सोलो सिकोआ का सामना कोडी रोड्स से हुआ। मैच में जाने से पहले पॉल हेमन और सिकोआ के बीच बैकस्टेज बात हुई। वहां पर सिकोआ ने हेमन से कहा कि रेंस अब वापस नहीं आने वाले हैं।

उस समय हेमन हैरान दिखे लेकिन उन्होंंने कुछ कहा नहीं। कैमरा जब उनसे दूर गया तब भी उनका रिएक्शन चौंकने वाला ही था। उनकी रिंगसाइड की एक वायरल तस्वीर भी सामने आ गई है, जिसमें वो कहीं खोए हुए हैं और बिल्कुल गुमसुम बैठे हुए हैं। हेमन का जिस तरह रिंगसाइड में व्यवहार दिखता है वो इस बार नहीं दिखा। रेंस के फ्यूचर के बारे में जो उन्होंने सुना उससे वो सदमे में लग रहे हैं।

WWE SmackDown में जैकब फाटू ने किया डेब्यू

द ब्लडलाइन फैक्शन में एक और सदस्य की एंट्री हो गई है। मेन इवेंट मैच के दौरान टामा टोंगा और टोंगा लोआ ने कोडी के ऊपर अटैक कर दिया था। उन्हें बचाने के लिए रैंडी ऑर्टन और केविन ओवेंस आए। तीनों बेबीफेस स्टार्स ब्लडलाइन के ऊपर भारी पडे़। हालांकि, इसके बाद जैकब फाटू का खूंखार अंदाज देखने को मिला।

फाटू ने तीनों स्टार्स को धराशाई किया। खासतौर पर उन्होंने मौजूदा अनडिस्प्यूटेड WWE चैंपियन कोडी के ऊपर तगड़ा हमला किया। ब्लडलाइन अब और भी मजबूत हो गई है। हालांकि, सिकोआ और हेमन का अभी भी मामला फिट नहीं बैठ रहा है। रेंस की वापसी का इंतजार हेमन कर रहे हैं लेकिन सिकोआ का रवैया कुछ अलग ही दिख रहा है। देखना होगा कि इनकी स्टोरी में आगे क्या बवाल मचेगा।

Quick Links

Edited by PANKAJ
App download animated image Get the free App now