Create

WWE द्वारा ब्रॉक लैसनर के सस्पेंशन को अनिश्चितकालीन नहीं रखने के बाद पॉल हेमन की पहली प्रतिक्रिया सामने आई?

WWE में जल्द होगी ब्रॉक लैसनर की वापसी
WWE में जल्द होगी ब्रॉक लैसनर की वापसी
reaction-emoji
PANKAJ

ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) के ऊपर सवाल पूछे जाने पर एक बार फिर WWE दिग्गज पॉल हेमन का गुस्सा सामने आया। पॉल हेमन (Paul Heyman) सवाल को नजरअंदाज करते हुए नजर आए। दरअसल सर्वाइवर सीरीज (Survivor Series) के दौरान WWE ने संकेत दे दिए कि ब्रॉक लैसनर के सस्पेंशन को अब अनिश्चितकालीन नहीं रखा गया है। इसका मतलब साफ है कि लैसनर की वापसी जल्द से जल्द होगी।

WWE दिग्गज ब्रॉक लैसनर की कब होगी रिंग में वापसी?

Survivor Series 2021 के मेन इवेंट में रोमन रेंस और बिग ई का मुकाबला हुआ था। रोमन रेंस ने इस मैच शानदार जीत हासिल की। इस मैच के बाद बैकस्टेज पॉल हेमन से रोमन रेंस की जीत पर सवाल पूछा गया। पॉल ने खुशी जताई और एंकर से कहा कि अगली बार वो कोई अच्छा सवाल लेकर आए। इसके बाद एंकर ने लैसनर के सस्पेंशन को अनिश्चितकालीन नहीं रखे जाने को लेकर सवाल पॉल हेमन से पूछा। पॉल हेमन काफी गुस्से में आ गए। पॉल हेमन ने एंकर से कहा कि तुम स्मार्ट हो लेकिन बुद्धिमान नहीं हो।

.@HeymanHustle offers some counsel to @MeganMorantWWE but is ticked off by the inquiries into the status of @BrockLesnar. #SurvivorSeries https://t.co/BBj72WnrTp

लैसनर के ऊपर पूछे गए सवाल को इससे पहले भी पॉल हेमन ने इग्नोर किया था। Survivor Series के बीच में कायला ब्रेक्सटन ने पॉल हेमन से लैसनर को लेकर सवाल किया। तब पॉल हेमन ने कहा कि ये बात उन्हें एडम पीयर्स से पूछनी चाहिए।

10 दिसंबर को लैसनर WWE में वापसी कर सकते हैं। ब्लू ब्रांड के एपिसोड का रिंगसाइड टिकट लैसनर ने लिया है। पॉल हेमन शायद लैसनर की वापसी से अब डर रहे हैं। लैसनर आएंगे तो रोमन रेंस के साथ उनकी राइवलरी जारी रहेगी। पिछली बार की तरह आगे भी पॉल हेमन का रोल इस राइवलरी में शानदार रहेगा। ब्रॉक लैसनर ने पिछली बार आकर रोमन रेंस और पॉल हेमन के बीच दरार डाल दी थी। अब लैसनर वापसी करेंगे तो देखना होगा कि वो कौन सा कदम उठाएंगे। पॉल हेमन बिल्कुल डरे हुए लग रहे हैं। WWE ने ब्रॉक लैसनर को पिछले महीने सस्पेंड कर दिया था। एक मिलियन डॉलर का भारी जुर्माना भी लैसनर के ऊपर लगाया गया था।


Edited by PANKAJ
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...