Create

Roman Reigns द्वारा WWE WrestleMania 38 में Brock Lesnar को हराने के बाद Paul Heyman की प्रतिक्रिया सामने आई

रोमन रेंस वर्तमान अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन हैं
रोमन रेंस वर्तमान अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन हैं

WWE दिग्गज पॉल हेमन (Paul Heyman) ने हाल ही में अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) को लेकर बहुत बड़ा दावा किया है। बता दें, रोमन रेंस ने WrestleMania 38 के मेन इवेंट में हुए विनर टेक्स ऑल मैच में ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) को हराया था। यही कारण है कि WWE और यूनिवर्सल चैंपियनशिप दोनों रोमन रेंस के पास है।

WrestleMania में रोमन रेंस को मिली बड़ी जीत के बाद से ही पॉल हेमन उन्हें सोशल मीडिया के जरिए हाइप कर रहे हैं। हाल ही में, पॉल हेमन ने इंस्टाग्राम पर द ब्लडलाइन की तस्वीर पोस्ट करते हुए बड़ा दावा किया है। बता दें, पॉल हेमन ने रोमन रेंस को WrestleMania बताया है।

WWE SmackDown में रोमन रेंस को मिली सफलता के पीछे पॉल हेमन का अहम योगदान रहा है

WWE SummerSlam 2020 में रोमन रेंस ने वापसी करते हुए हील टर्न ले लिया था। यही नहीं, रोमन रेंस की वापसी के कुछ दिनों बाद कंपनी ने रोमन रेंस के साथ पॉल हेमन को लाते हुए सभी को हैरान कर दिया था और यह साल 2020 के सबसे चौंकाने वाले पलों में से एक था। इसके बाद रोमन रेंस ने WWE Payback 2020 में हुए ट्रिपल थ्रेट मैच में ब्रॉन स्ट्रोमैन और द फीन्ड 'ब्रे वायट' को हराते हुए यूनिवर्सल टाइटल पर कब्जा किया था। इसके बाद से ही कोई भी सुपरस्टार रोमन रेंस से यूनिवर्सल टाइटल नहीं जीत पाया है।

यह कहना गलत नहीं होगा कि रोमन रेंस WrestleMania में कदम रखने वाले सबसे बड़े स्टार्स में से एक हैं और वो शोज ऑफ शोज के इतिहास के सबसे सफलतम सुपरस्टार्स में से एक बन चुके हैं। बता दें, रोमन रेंस 6 WrestleMania मेन इवेंट्स में हिस्सा ले चुके हैं और इनमें से 4 मौकों पर वो विजेता रहे थे।

रोमन रेंस अब तक WrestleMania में द अंडरटेकर, ट्रिपल एच, ब्रॉक लैसनर, ऐज, डेनियल ब्रायन जैसे सुपरस्टार्स को हरा चुके हैं। बता दें, शॉन माइकल्स, द अंडरटेकर, हल्क होगन, जॉन सीना जैसे दिग्गज WrestleMania में हिस्सा लेने वाले महानतम सुपरस्टार्स की लिस्ट में जगह बना चुके हैं और रोमन रेंस भी इस लिस्ट में जगह बनाने के काफी करीब आ गए हैं।

Quick Links

Edited by Subham Pal
Be the first one to comment