WWE SummerSlam 2023 के मेन इवेंट में Roman Reigns की जीत के बाद Paul Heyman ने The Bloodline को लेकर दी अपनी प्रतिक्रिया

Pankaj
WWE SummerSlam 2023 के मेन इवेंट में हुआ बड़ा मैच
WWE SummerSlam 2023 के मेन इवेंट में हुआ बड़ा मैच

SummerSlam: WWE SummerSlam 2023 के नतीजों को अंतिम रूप दिए जाने के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान पॉल हेमन (Paul Heyman) ने लगातार विकसित हो रही द ब्लडलाइन के बारे में कुछ जानकारी दी। समरस्लैम (SummerSlam) में जिमी उसो (Jimmy Uso) ने अपने भाई पर हमला किया और रोमन रेंस (Roman Reigns) को जे उसो को हराने में मदद की, ना केवल उनकी अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप को बरकरार रखा, साथ ही साथ "ट्राइबल चीफ" के पद को भी कायम रखा।

पॉल हेमन ने ब्लडलाइन को लेकर कहा,

तीसरे से नीचे। मेरा मतलब है, हम बस इस चीज का पता लगा रहे हैं। हमने अभी तक अपनी प्रगति भी नहीं की है। यदि आप अहंकारी दृष्टिकोण अपनाना चाहते हैं, तो मुझे यकीन है कि ट्रिपल एच आपको बॉक्स ऑफिस के सभी रिकॉर्ड बताएंगे जो तोड़ दिए गए हैं। और हर शुक्रवार की रात जब हम ब्लू ब्रांड में आते हैं, तो हमें हमेशा बताया जाता है कि यह इसका सबसे बड़ा गेट है, और यह इसका सबसे बड़ा गेट है। यह सबसे बड़ा प्रीमियम लाइव इवेंट है, और यह सबसे बड़ा मेनिया है।
हम वहां बैठ सकते हैं और बता सकते हैं कि वास्तव में यह सब किस कारण से हुआ। और यह स्पष्ट रूप से ब्लडलाइन है। और जब मैं ब्लडलाइन कहता हूं, तो मेरा मूलतः मतलब ट्राइबल चीफ रोमन रेंस से हैं। सीखने के लिए और भी बहुत कुछ है। हमें समझने के लिए और भी बहुत कुछ है। हमें महारत हासिल करने के लिए और भी बहुत कुछ है। यह एक कला है।

youtube-cover

क्या WWE रिंग में अब रोमन रेंस और सोलो सिकोआ की राइवलरी शुरू होगी?

द ब्लडलाइन की स्टोरी अब और भी आगे जाएगी। रोमन रेंस और सोलो सिकोआ के बीच भी अनबन इस बार देखने को मिली। दोनों की राइवलरी आगे जाकर देखने को मिल सकती है। गलती से रोमन ने सिकोआ को स्पीयर भी मार दिया। किसी ने नहीं सोचा था कि जिमी उसो आकर जे उसो को सुपरकिक मार देंगे। अब इन दोनों की राइवलरी में भी आगे फैंस को मजा आएगा। देखना होगा कि कंपनी ने आगे क्या प्लान किया होगा।

Quick Links

Edited by Pankaj
App download animated image Get the free App now