Create
Notifications

ब्रॉन स्ट्रोमैन द्वारा धमकी दिए जाने के बाद पॉल हेमन का जबरदस्त पलटवार

मयंक मेहता

इस हफ्ते हुई रॉ में ब्रॉन स्ट्रोमैन ने गौंटलेट मैच को जीतकर एलिमिनेशऩ चैंबर मैच के लिए अपने इरादे साफ कर दिए। स्ट्रोमैन ने द मिज को मात देते हुए इस शानदार मैच को अपने नाम किया। मैच के बाद स्ट्रोमैन ने एलिमिनेशन चैंबर मैच के अपने दुश्मनों को लेकर बीस्ट ब्रॉक लैसनर तक को धमकी दे डाली थी।

हालांकि यूनिवर्सल चैंपियन ब्रॉक लैसनर के एडवोकेट पॉल हेमन ने स्ट्रोमैन को करारा जवाब दिया और ट्वीट किया, "मेरे क्लाइंट यूनिवर्सल चैंपियन ब्रॉक लैसनर ब्रॉन स्ट्रोमैन या फिर किसी से नहीं डरते। हालांकि जब भी मैं लैसनर का नाम लेता हूं, तो मैं खुद कांप जाता हूं।"

25 फरवरी (भारत में 26 फरवरी) को होने वाले एलिमिनेशन चैंबर पीपीवी में मैंस चैंबर मैच का विजेता रैसलमेनिया 34 में ब्रॉक लैसनर को यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए चैलेंज करेगा। लैसनर ने आखिरी बार अपने टाइटल को रॉयल रंबल पीपीवी में ब्रॉन स्ट्रोमैन और केन के खिलाफ हुए ट्रिपल थ्रेट मैच में डिफेंड किया था। इसके अलावा देखना होगा कि क्या स्ट्रोमैन इस मैच को जीतकर लैसनर के प्रतिद्वंदी बन पाएंगे या नहीं। इसे भी पढ़ें: Raw में तगड़ी जीत के बाद ब्रॉन स्ट्रोमैन ने ब्रॉक लैसनर को दी खतरनाक धमकी आपको बता दें कि अबतक लैसनर और स्ट्रोमैन का मैच तीन बार हुआ है। पहले यह दोनों समरस्लैम में हुआ था, इसके बाद नो मर्सी में इन दोनों के बीच वन ऑन वन मैच हुआ, उसके बाद रॉयल रंबल में भी यह भिडें थे। हालांकि अफवाहों की माने तो रैसलमेनिया 34 में WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर का मैच कराने का मन बना रही है।


Edited by Staff Editor

Comments

Fetching more content...