Create
Notifications

WWE Crown Jewel में रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर के बीच मैच के ऐलान पर पहली बार पॉल हेमन की प्रतिक्रिया सामने आई

WWE दिग्गज पॉल हेमन ने दी अपनी प्रतिक्रिया
WWE दिग्गज पॉल हेमन ने दी अपनी प्रतिक्रिया
PANKAJ
visit

WWE क्राउन ज्वैल (Crown Jewel) के लिए रोमन रेंस (Roman Reigns) और ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) के मैच का ऐलान हो चुका है। 21 अक्टूबर को इस पीपीवी का आयोजन सऊदी अरब में होगा। पॉल हेमन ने इस मैच को लेकर अपनी पहली प्रतिक्रिया ट्वीट के जरिए दे दी है। इस राइवलरी में पॉल हेमन (Paul Heyman) का बहुत बड़ा रोल नजर आ रहा है। पॉल हेमन पिछले एक साल से रोमन रेंस के साथ काम कर रहे हैं लेकिन उससे पहले वो लैसनर के साथ थे।

WWE Crown Jewel 2021 में होगा ब्रॉक लैसनर और रोमन रेंस का मैच

SummerSlam 2021 में पिछले महीने ब्रॉक लैसनर ने वापसी कर फैंस को तोहफा दिया था। रेंस और सीना के मैच के बाद उनकी एंट्री हुई। रोमन रेंस को फाइट के लिए लैसनर ने बुलाया लेकिन वो नहीं आए। इस दौरान पॉल हेमन की हालत भी खराब हो गई थी। पिछले हफ्ते ब्लू ब्रांड में लैसनर ने एंट्री की थी। लैसनर ने रोमन रेंस को यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए चुनौती दी थी। रेंस ने भी इसे स्वीकार किया था। इसके बाद WWE ने मैच का ऐलान कर दिया।

ब्रॉक लैसनर के एडवोकेट पहले पॉल हेमन रह चुके हैं। पॉल हेमन इस समय लैसनर और रेंस की स्थिति को अच्छे से समझ रहे हैं। पॉल हेमन ने लैसनर की एक तस्वीर पोस्ट कर इस मैच को और भी हाइप कर दिया है। हाल ही लैसनर का फोटोशूट हुआ था और इसकी एक तस्वीर पॉल हेमन ने पोस्ट की। हेमन ने इस तस्वीर पर कमेंट भी लिखा।

There’s a BEAST-ly barbarian storming the gates on the Island of Relevancy! https://t.co/PXyJ1HYJKq

ब्रॉक लैसनर की वापसी से सभी को लगा कि वो उनके साथ आ सकते हैं। पिछले कुछ हफ्तों से पॉल हेमन ने साफ कर दिया है कि वो रोमन रेंस के साथ ही रहेंगे। ब्लू ब्रांड में रोमन रेंस और पॉल हेमन के बीच अनबन शुरू हो चुकी है। पिछले हफ्ते लैसनर ने रोमन रेंस और पॉल हेमन के बीच दरार डाल दी थी। इस हफ्ते भी रेंस काफी गुस्से में पॉल हेमन से नजर आए। अब देखना होगा कि पॉल हेमन इस राइवलरी में किस तरह का रोल निभाते हैं। अभी तक ज्यादातर चीजें क्लियर नहीं हुई है। जल्द ही बहुत बड़े खुलासे हो सकते हैं।


Edited by PANKAJ
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now