रोमन रेंस के हील टर्न को लेकर पॉल हेमन ने अब तक का सबसे बड़ा खुलासा किया

WWE SmackDown में इस समय रोमन रेंस और पॉल हेमन साथ में रहते हुए शानदार काम कर रहे हैं
WWE SmackDown में इस समय रोमन रेंस और पॉल हेमन साथ में रहते हुए शानदार काम कर रहे हैं

रोमन रेंस(Roman Reigns) और पॉल हेमन(Paul Heyman) की जोड़ी ने WWE में इस समय धमाल मचाया हुआ है। पॉल हेमन ने हाल ही में रोमन रेंस को लेकर भी बड़ी बात कही। पॉल हेमन ने कहा कि पिछले साल उन्हें और रोमन रेंस को साथ आने की जरूरत नहीं थी क्योंकि उन्होंने WWE हॉल ऑफ फेम में जाने वाला काम पहले ही कर दिया था।

ये भी पढ़ें:- रोमन रेंस के ऊपर हए खतरनाक अटैक से WWE को हुआ जबरदस्त फायदा, Royal Rumble से पहले मिली बड़ी राहत

रोमन रेंस को लेकर पॉल हेमन का बड़ा बयान

BT Sport को हाल ही में पॉल हेमन ने अपना इंटरव्यू दिया। पॉल हेमन ने कहा कि रोमन रेंस और वो WWE में बहुत कुछ कर चुके हैं। अगर वो दोनों साथ नहीं भी आते तो भी कोई फर्क नहीं पड़ता। पॉल हेमन ने कहा,

मुझे लगता है कि हम दोनों पहले से काफी संतुष्ट थे। हम दोनों ऐसे ही रिटायर भी हो सकते थे। कई साल टॉप पर भी रहे और काफी पैसा भी कमा लिया तो हम ओके बोल सकते थे। हम लोगों का हॉल ऑफ फेम वाला करियर हो चुका है। साल 2020 लेकिन हमारे लिए नए तरीके से शुरू हुआ। हमारे पास मौका था कि हम यहां से ग्रेटनस का नया लेवल हासिल कर सकें। हम दोनों यहां से अब एक ऐसा रास्ता बना रहे हैं जिससे इंडस्ट्री बदल जाए। हम दोनों एक ही पेज पर हैं। हम लोगों का करियर हॉल ऑफ फेम के लिए पहले ही बुक हो चुका है। मुझे पता है कि रोमन रेंस इस समय अपने करियर में सबसे बेस्ट काम कर रहे हैं। यहां से उनकी नई शुरूआत हुई है। लेकिन अगर हम साथ नहीं भी आते तो भी हम रिटायरमेंट ले सकते थे। क्योंकि हम दोनों ने पहले ही बहुत कुछ हासिल कर लिया।

आपको बता दें कि इसी इंटरव्यू में पॉल हेमन ने रोमन रेंस के कजिन भाई जे उसो की भी जमकर तारीफ की है। रोमन रेंस, जे उसो और पॉल हेमन ने मिलकर इस समय ब्लू ब्रांड में धमाल मचाया हुआ है। तीनों मिलकर जबरदस्त काम कर रहे हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links