Create
Notifications

रोमन रेंस के साथ रिश्ते को लेकर पॉल हेमन ने तोड़ी चुप्पी

रोमन रेंस और पॉल हेमन
रोमन रेंस और पॉल हेमन
Neeraj sharma

WWE पेबैक 2020 में कायला ब्रैक्सटन को दिए इंटरव्यू में पॉल हेमन ने अपने रोमन रेंस के साथ संबंधों के बारे में कुछ भी कहने से इंकार कर दिया था। हाल ही में पॉल हेमन ने ट्विटर के जरिए स्पष्ट किया है कि, "मेरी और रोमन रेंस के बीच होने वाली बातें केवल हम दोनों तक ही सीमित रहती हैं।"

ये भी पढ़ें: 3 कारण क्यों रोमन रेंस का पॉल हेमन के साथ आने का फैसला गलत था

ये ट्वीट उन्होंने WWE The Bump द्वारा किए गए एक ट्वीट का जवाब देते हुए साझा किया है। WWE The Bump के लेटेस्ट एपिसोड पर WWE पीपीवी शोज के किक-ऑफ शो एनालिस्ट सैम रॉबर्ट्स ने कहा है कि पॉल केवल रोमन रेंस के मैनेजर बनने के मौके की तलाश में थे और अब उन्हें मौका मिला है तो वो इसका पूरा फायदा उठाना चाह रहे हैं।

हेमन ने जवाब देते हुए रॉबर्ट्स को बेवकूफ़ भी कहा है। वहीं अपनी बात को जारी रखते हुए उन्होंने कहा कि वो कई बार कह चुके हैं कि वो किसी के मैनेजर नहीं हैं। अगर आप किसी WWE सुपरस्टार को प्रो रेसलर कहते हैं तो जरूर उन्हें मैनेजर कह सकते हैं।

रोमन रेंस और पॉल हेमन बन चुके हैं साथी

WWE पेबैक से पूर्व आखिरी स्मैकडाउन एपिसोड में पॉल हेमन, रोमन रेंस के साथ बैठे नजर आए थे। यहां तक कि द शील्ड के पूर्व मेंबर ने WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच से पहले हेमन द्वारा किए जाने वाले वाक्यों का भी प्रयोग करते हुए कहा था कि, "ये कोई भविष्यवाणी नहीं है, ये सच्चाई है।"

उस समय तो रोमन रेंस ने कॉन्ट्रैक्ट पर साइन नहीं किया लेकिन WWE पेबैक के मैच के दौरान वो कॉन्ट्रैक्ट लेकर बाहर आए, उस पर साइन किया और द फीन्ड और ब्रॉन स्ट्रोमैन पर हमला कर नए यूनिवर्सल चैंपियन बने।

ये भी पढ़ें: 9 बड़े WWE सुपरस्टार्स जिन्होंने रोमन रेंस के स्पीयर पर किकआउट किया है

इस समय हेमन रिंगसाइड पर रोमन रेंस के साथ मौजूद रहे। द फीन्ड द्वारा काउंटर अटैक की कोशिश करने की वजह से रोमन ने उन्हें लो-ब्लो भी दिया था। वहीं उसके बाद स्ट्रोमैन को स्पीयर लगाकर जीत दर्ज की थी।

Sportskeeda के Dropkick Diskussions के लेटेस्ट एपिसोड में कहा गया था कि रोमन रेंस और पॉल हेमन कायदे से देखा जाए तो कई साल पहले एक-दूसरे के साथ आ चुके थे। वहीं असल जिंदगी में भी दोनों एक-दूसरे का काफी सम्मान करते हैं।


Edited by Neeraj sharma

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...