3 कारण क्यों रोमन रेंस का पॉल हेमन के साथ आने का फैसला बिल्कुल गलत है

SmackDown में एक साथ नजर आए रोमन रेंस और पॉल हेमन
SmackDown में एक साथ नजर आए रोमन रेंस और पॉल हेमन

पिछले हफ्ते हुए WWE SmackDown के एपिसोड में रोमन रेंस ने अपने फैंस समेत पूरे WWE यूनिवर्स को तब चौंका दिया, जब SmackDown के मेन इवेंट में पॉल हेमन के साथ नजर आए। SmackDown के मेन इवेंट के साथ एक बात साफ हो गई है कि अब रोमन रेंस ही पॉल हेमन के नए क्लाइंट है।

रोमन रेंस ने पिछले हफ्ते हुए समरस्लैम (SummerSlam) पीपीवी में चौंकाने वाली वापसी की थी। द फीन्ड के WWE यूनिवर्सल चैंपियन बनने के बाद रोमन रेंस ने द फीन्ड को स्पीयर देकर अपनी उपस्थिति दर्ज कराई। इसके बाद रोमन रेंस ने ब्रॉन स्ट्रोमैन और द फीन्ड की बुरी हालत कर दी थी।

यह भी पढ़ें: रोमन रेंस द्वारा WWE Payback में किए गए प्रदर्शन पर एक नजर

पेबैक (Payback) पीपीवी में अब रोमन रेंस यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए होने वाले नो होल्ड्स बार्ड ट्रिपल थ्रेट मैच में लड़ते हुए नजर आएंगे। अब पॉल हेमन के रोमन रेंस के साथ आने से हर कोई सोच सकता है कि रेंस अब चैंपियन बन जाएंगे।

हालांकि इस आर्टिकल में हम ऐसे कारणों पर नजर डालेंगे कि क्यों रोमन रेंस का पॉल हेमन के साथ आना एक गलत फैसला है।

#) फैंस को रोमन रेंस और पॉल हेमन की जोड़ी पसंद नहीं आएगी

पॉल हेमन और ब्रॉक लैसनर
पॉल हेमन और ब्रॉक लैसनर

रोमन रेंस और पॉल हेमन दोनों ही अलग प्रकार के कैरेक्टर है और दोनों को ही क्राउड से अलग तरह का रिएक्शन मिलता है। इसी वजह से अब रोमन रेंस और पॉल हेमन एक साथ आ तो गए हैं, लेकिन इस नई जोड़ी को फैंस द्वारा पसंद किया जाएगा इस बात की उम्मीद कम ही नजर आ रही है।

इसके पीछे की सबसे अहम वजह है कि फैंस पिछले कई सालों से पॉल हेमन और ब्रॉक लैसनर को ही एक साथ देखते हुए आ रहे हैं। पॉल हेमन हमेशा से ही ब्रॉक लैसनर की तरफ से प्रोमो करते और यह ही इन दोनों की सबसे खास बात भी रही। हालांकि रोमन रेंस और पॉल हेमन के साथ भी उसी प्रकार की कमेस्ट्री देखने को मिलेगी, इस बात की उम्मीद कम ही है। यह फैसला निश्चित ही रोमन रेंस के खिलाफ जा सकता है।

ऐसा इसलिए भी कहा जा सकता है, क्योंकि इससे पहले सिजेरो और कर्टिस एक्सल जैसे सुपरस्टार्स भी पॉल हेमन गाय बने थे, लेकिन फैंस ने उन्हें भी नकार दिया था।

यह भी पढ़ें: SmackDown में रोमन रेंस ने पॉल हेमन के साथ मिलाया हाथ, फैंस की तरफ से आई चौंकाने वाली प्रतिक्रियाएं

#) रोमन रेंस को किसी के सपोर्ट की जरूरत नहीं है

रोमन रेंस
रोमन रेंस

WWE में एक समय ऐसा था जब रोमन रेंस माइक के साथ इतने बेहतर नहीं थे और क्राउड की तरफ से भी उन्हें ज्यादा बेहतर रिएक्शन नहीं मिलता था। उस समय WWE अगर यह फैसला लेती, तो समझ में भी आता और रोमन रेंस को फायदा भी होता।

रोमन रेंस ने पिछले कुछ सालों में खुद में काफी सुधार किया है और माइक के साथ उनकी स्किल्स सुधरी है। इसके अलावा वो ब्लू ब्रांड में लॉकर रूम लीडर के तौर पर नजर आए, जोकि अपनी लड़ाई खुद लड़ते हैं।

हालांकि अब पॉल हेमन के साथ आने से उनका यह पर्सोना पीछे रह जाएगा, साथ यह कहना गलत नहीं होगा कि रेंस को खुद को ऊपर लाने के लिए दूसरों की जरूरत पड़ती है। रोमन रेंस ने WWE के टॉप स्टार बनने का सफर काफी मेहनत से तय किया है और उन्हें आगे जाने के लिए किसी की भी जरूरत नहीं है। वो अकेले ही सभी के ऊपर भारी पड़ सकते हैं।

#) रोमन रेंस को धोखा दे सकते हैं पॉल हेमन

रोमन रेंस और पॉल हेमन
रोमन रेंस और पॉल हेमन

यह बात सभी को पता है कि इस समय ब्रॉक लैसनर WWE से दूर चल रहे हैं और काफी समय से नजर नहीं आए हैं। इसी वजह से अभी WWE में पॉल हेमन के लिए करने के लिए ज्यादा कुछ नहीं है और वो रोमन रेंस के एडवोकेट बन गए।

हालांकि एक बार जब बीस्ट WWE में वापसी करेंगे, तो इस बात में कोई शक नहीं है कि पॉल हेमन अपने पुराने क्लाइंट ब्रॉक लैसनर के पास जाने में बिल्कुल भी वक्त नहीं लगाएंगे और इसके लिए अगर उन्हें रोमन रेंस को धोखा भी देना पड़े, तो वो पीछे नहीं हटेंगे। ऐसा हमने सीएम पंक और ब्रॉक लैसनर की फिउड में भी देखा है।