Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

SmackDown में रोमन रेंस ने पॉल हेमन के साथ मिलाया हाथ, फैंस की तरफ से आई चौंकाने वाली प्रतिक्रियाएं

SmackDown के अंत में रोमन रेंस ने सभी को चौंका दिया
SmackDown के अंत में रोमन रेंस ने सभी को चौंका दिया
FEATURED COLUMNIST
Modified 29 Aug 2020, 08:26 IST
न्यूज़
Advertisement

इस हफ्ते हुए WWE SmackDown के एपिसोड में रोमन रेंस ने अपने फैंस समेत पूरे WWE यूनिवर्स को पूरी तरह से हैरान कर दिया। दरअसल SmackDown के एपिसोड में रोमन रेंस ने पॉल हेमन के साथ हाथ मिला लिया और अब वो पॉल हेमन गाय बन गए हैं।

SmackDown की शुरुआत में ही विंस मैकमैहन ने एडम पीयर्स से कह दिया था कि उन्हें द फीन्ड, ब्रॉन स्ट्रोमैन और रोमन रेंस के साइन Payback पीपीवी में होने वाले कॉन्ट्रैक्ट साइनिंग के लिए लेकर आना है। इस बीच एडम पीयर्स को ब्रॉन स्ट्रोमैन और ब्रे वायट का साइन तो कॉन्ट्रैक्ट पर आसानी से मिल गया, लेकिन रोमन रेंस के लिए उन्हें काफी मेहनत करनी पड़ी।

यह भी पढ़ें: WWE SmackDown रिजल्ट्स- 28 अगस्त, 2020

इस बीच वो एडम पीयर्स ने रोमन रेंस के रूम में जाने की कोशिश भी की, लेकिन उन्हें कामयाबी नहीं मिली। हालांकि शो के मेन इवेंट मुकाबले से पहले आखिरकार एडम पीयर्स को रोमन रेंस मिल गए और उन्होंने मैच का कॉन्ट्रैक्ट रोमन रेंस को दे दिया। इस बीच रोमन रेंस पूरा कॉन्ट्रैक्ट पढ़ते हुए नजर आए।

हालांकि मेन इवेंट मुकाबले के बाद बैकस्टेज अपने रूम में ही रोमन रेंस ने एडम पीयर्स को कहा कि वो कॉन्ट्रैक्ट को साइन नहीं करेंगे, क्योंकि उन्हें कुछ बदलाव चाहिए। हालांकि रोमन रेंस ने साफ किया कि वो Payback में नजर आएंगे और सभी का बुरा हाल करेंगे। इसके बाद रोमन रेंस ने कहा कि वो यूनिवर्सल चैंपियनशिप को एक बार फिर जीतकर रहेंगे, जिसे वो कभी हारे नहीं थे।

रोमन रेंस ने अंत में कहा कि यह प्रेडिक्शन नहीं, बल्कि स्पॉइलर है। इसके बाद कैमरा ने दिखाया कि रोमन रेंस के साथ पॉल हेमन बैठे हैं और उन्होंने कहा, 'Believe that'। इसी के साथ SmackDown के एपिसोड का अंत भी हो गया था।

इस हफ्ते हुए SmackDown से यह साफ नजर आ रहा कि अब रोमन रेंस वापसी के बाद पॉल हेमन 'गाय' बन गए हैं। हालांकि दोनों की तरफ से अभी तक कोई आधिकारिक प्रतिक्रिया नहीं आई है।

रोमन रेंस और पॉल हेमन के SmackDown में एक साथ आने के बाद फैंस की तरफ से भी चौंकाने वाली प्रतिक्रियाएं देखने को मिली:

(पिछले हफ्ते में 3 हैरान करने वाली चीजें हुई। रोमन रेंस की वापसी, रोमन रेंस का हील बनना और रोमन रेंस का पॉल हेमन के साथ हाथ मिलाना। कोई अगर कहता है कि उन्होंने इनमें से किसी की भी उम्मीद की थी, तो वो झूठ बोल रहे हैं)

Advertisement

(मुझे पॉल हेमन 'Guys' के तौर पर रोमन रेंस, ब्रॉक लैसनर और डेनियल ब्रायन का स्टेबल चाहिए)

(यह काफी अच्छा है। रोमन रेंस की वापसी के बाद WWE ने बेहतरीन बुकिंग की है)

(मेरे हिसाब से अब यह ऑफिशियल है कि रोमन रेंस ही नए पॉल हेमन गाय हैं। मुझे इंतजार है जब पॉल हेमन कहेंगे कि लेडिज और जेंटलमैन और वो द बिग डॉग रोमन रेंस के एडवोकेट हैं।)

Published 29 Aug 2020, 08:24 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit