Create

WWE SmackDown में ब्रॉक लैसनर की वापसी से पहले पॉल हेमन ने दिया बयान, शो में करेंगे बहुत बड़ा खुलासा

WWE दिग्गज पॉल हेमन ने दिया बड़ा बयान
WWE दिग्गज पॉल हेमन ने दिया बड़ा बयान

WWE स्मैकडाउन (SmackDown) में इस हफ्ते ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) की वापसी होगी। पॉल हेमन ने इससे पहले बड़ा बयान दे दिया है। New York Post को पॉल हेमन (Paul Heyman) ने अपना इंटरव्यू दिया और लैसनर को लेकर बात की। पॉल हेमन ने कहा कि एक दिन ये स्थिति होनी ही थी। लैसनर ब्लू ब्रांड में आकर जरूर कुछ ना कुछ नया करेंगे। पॉल हेमन का रिएक्शन इस दौरान क्या रहेगा ये देखने वाली बात होगी।

WWE SmackDown में इस हफ्ते ब्रॉक लैसनर की होगी धमाकेदार एंट्री

एक साल पहले तक हमेशा लैसनर के साथ पॉल हेमन नजर आए। पिछले साल रोमन रेंस ने हील टर्न लिया था और इसके बाद पॉल हेमन भी उनके साथ आ गए थे। पॉल हेमन और लैसनर का WWE इतिहास साथ में बहुत ही शानदार रहा है। SummerSlam में इस बार ब्रॉक लैसनर ने एक साल से ज्यादा समय के बाद वापसी कर सभी को चौंका दिया था। अब पॉल हेमन को कई सवालों के जवाब देने होंगे। लैसनर की ब्लू ब्रांड में वापसी से पहले पॉल हेमन ने कहा,

हम सभी को पता है एक ना एक दिन ये स्थिति होगी। जब मैं SmackDown में रोमन रेंस के साथ आया था तब सभी ये ही कह रहे थे कि लैसनर के एडवोकेट ब्लू ब्रांड में रेंस के साथ क्या कर रहे हैं। ये एक ऐसा सवाल है जिसका जवाब देना मुश्किल है। MSG में ब्रॉक लैसनर वापसी करेंगे। 18 महीने बाद वो WWE टीवी पर नजर आएंगे। उनके पहले एपिसोड में इस सवाल का जवाब देना बनता है। इससे अच्छी जगह और कोई भी नहीं हो सकती है।

पॉल हेमन ने ये बयान देकर बहुत चीजें क्लियर कर दी है। यानी कि इस हफ्ते ब्लू ब्रांड के एपिसोड में बहुत से सवालों के जवाब मिलेंगे। पॉल हेमन ये जरूर बताएंगे कि वो किसके साथ जाएंगे। हालांकि ब्लू ब्रांड के पिछले एपिसोड में पॉल हेमन ने कहा था कि वो रोमन रेंस के साथ ही रहेंगे। ये बात अभी तक ब्रॉक लैसनर के सामने नहीं हुई है। अब जब लैसनर और पॉल हेमन का आमना-सामना होगा तो बहुत बड़ा खुलासा देखने को मिलेगा।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment