Create
Notifications

"WWE में अगर Roman Reigns नहीं होते तो Drew Mcintyre चैंपियन होते" - रोमन रेंस के साथी का चौंकाने वाला बयान

रोमन रेंस छह बार के रैसलमेनिया मेन-इवेंटर हैं
रोमन रेंस छह बार के रैसलमेनिया मेन-इवेंटर हैं
reaction-emoji
Seema Yadav

WWE दिग्गज पॉल हेमन (Paul Heyman) का मानना है कि ड्रू मैकइंटायर (Drew Mcintyre) के लिए दुर्भाग्यपूर्ण बात है कि वो उसी समय WWE में काम कर रहे हैं जब रोमन रेंस (Roman Reigns) कर रहे हैं।

बता दें कि हेमन के साथ रहते हुए रोमन रेंस WrestleMania 38 में ब्रॉक लैसनर को हराकर अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन बने थे। उन्हें उम्मीद है कि वो इस समर सीजन के बाद मैकइंटायर के खिलाफ अपने खिताब को सफलतापूर्वक डिफेंड कर पाएंगे।

Sportskeeda Wrestling के केविन केलम से बातचीत के दौरान हेमन ने WWE सुपरस्टार के तौर पर मैकइंटायर की काबिलियत की तारीफ की। हालांकि रेंस के दबदबे के चलते उनको लगता है कि कंपनी के हैड की नजरों में आने के लिए स्कॉट सुपरस्टार हमेशा संघर्ष करेंगे।

पॉल हेमन ने कहा कि- मैंने रोमन रेंस से कई साल पहले मंडे नाइट रॉ में यह बात कही थी और वो उस समय के दौरान था जब वो द बिग डॉग थे और उन्हें द ट्राइबल बनने के लिए काफी कुछ करना था। ड्रू मैकइंटायर एक सही व्यक्ति है जो गलत समय सही जगह पर है क्योंकि इतिहास में किसी भी समय ड्रू मैकइंटायर पूरे डिवीजन पर दबदबा बना सकते थे।"
youtube-cover

वहीं रेंस के स्पेशल काउंसल ने साफ किया कि अगर रोमन रेंस नहीं होते, तो ड्रू मैकइंटायर एक बेहतरीन वर्ल्ड चैंपियन साबित हो सकते थे।

पॉल हेमन ने कहा- ड्रू मैकइंटायर संभावित तौर पर हैवीवेट चैंपियनशिप को एकसाथ कर सकते थे। ड्रू मैकइंटायर के पास ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम सुपरस्टार बनने की सभी काबिलियत हैं और इसमें कोई शक नहीं है। हालांकि यह रोमन रेंस का दौर है और हम द ट्राइबल चीफ के समय में हैं।

WWE में कितनी बार हुआ है रोमन रेंस और ड्रू मैकइंटायर का मुकाबला?

हालांकि मैकइंटायर दो बार के WWE चैंपियन हैं, लेकिन वह रोमन रेंस के खिलाफ अपनी सभी 4 सिंगल्स मैच हार चुके हैं। पॉल हेमन ने जरूर ड्रू मैकइंटायर की तारीफ की, लेकिन उनका मानना है कि वो कभी भी रोमन रेंस के लेवल तक नहीं आ सकते हैं। देखना दिलचस्प होगा कि दोनों सुपरस्टार्स के बीच अगला मुकाबला कब होता है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...