Create
Notifications

WWE WrestleMania 36 में ब्रॉक लैसनर के असली प्रतिद्वंदी को लेकर बहुत बड़ा खुलासा हुआ, पॉल हेमन ने की थी बड़ी मांग

WWE WrestleMania 36 में ब्रॉक लैसनर के प्रतिद्वंदी को लेकर बड़ी बात सामने आई
WWE WrestleMania 36 में ब्रॉक लैसनर के प्रतिद्वंदी को लेकर बड़ी बात सामने आई
PANKAJ
visit

WWE रेसलमेनिया (WrestleMania) 36 में ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) के प्रतिद्वंदी ड्रू मैकइंटायर (Drew McIntyre) थे। मैकइंटायर ने WWE चैंपियनशिप मैच में लैसनर को हरा दिया था। मौजूदा रिपोर्ट के अनुसार लैसनर के प्रतिद्वंदी पहले एलिस्टर ब्लैक (Aleister Black) थे। पॉल हेमन (Paul Heyman) खुद चाहते थे कि लैसनर का मुकाबला ब्लैक के साथ हो। हालांकि ऐसा नहीं हो पाया था। आपको बता दें एलिस्टर ब्लैक ने कुछ महीने पहले ही AEW में डेब्यू किया है।

WWE WrestleMania 36 में ड्रू मैकइंटायर ने ब्रॉक लैसनर को हराया था

WrestleMania 36 में ब्रॉक लैसनर ने अपनी WWE चैंपियनशिप ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ डिफेंड की। इस शानदार मैच में ड्रू मैकइंटायर ने जीत हासिल कर अपने करियर में पहली बार WWE चैंपियनशिप हासिल की थी।

रेसलिंग ऑब्जर्वर न्यूजलैटर के डेव मैल्टजर ने हाल ही में एक बड़ा खुलासा अपनी रिपोर्ट में किया। रिपोर्ट के अनुसार पॉल हेमन चाहते थे कि WrestleMania 36 में ब्रॉक लैसनर का सामना एलिस्टर ब्लैक से हो। विंस मैकमैहन ने इस प्लान में बदलाव कर दिया था। हेमन चाहते थे कि लैसनर को हराकर पूर्व NXT चैंपियन एलिस्टर ब्लैक WWE टाइटल हासिल करें। इन सभी चीजों पर अंतिम समय में विंस मैकमैहन ने विराम लगा दिया था।

It’s OFFICIAL! @DMcIntyreWWE challenges @BrockLesnar for the WWE Championship at #WrestleMania! https://t.co/NQcLF1Hcii

WWE ने कुछ महीने पहले एलिस्टर ब्लैक को कंपनी से रिलीज कर दिया था। ये खबर फैंस के लिए चौंकाने वाली थी। ब्लैक अब AEW में काम कर रहे हैं। पॉल हेमन एक साल पहले ब्रॉक लैसनर के साथ काम करते थे लेकिन अब वो रोमन रेंस के साथ है। पिछले साल रोमन रेंस ने अगस्त में वापसी कर हील टर्न लिया था। इसके एक हफ्ते बाद रोमन रेंस ने यूनिवर्सल चैंपियनशिप हासिल की थी। सबसे बड़ी ये रही कि पॉल हेमन भी उनके साथ आ गए थे। तब से लेकर पॉल हेमन अभी तक रोमन रेंस के साथ काम कर रहे हैं।

लैसनर और रोमन रेंस की राइवलरी कुछ महीने पहले WWE में शुरू हुई थी। इस राइवलरी में पॉल हेमन का बहुत बड़ा रोल रहा। WWE Crown Jewel में कुछ दिन पहले रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर के बीच यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच हुआ था। इस मैच में द उसोज की वजह से लैसनर की हार हो गई।


Edited by PANKAJ
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now