Create

WWE ने WrestleMania 38 में Roman Reigns vs Brock Lesnar मैच को किया लॉक, अन्य मैचों के ऑर्डर में होगा फेरबदल

WWE WrestleMania 38 में होंगे धमाकेदार मुकाबले
WWE WrestleMania 38 में होंगे धमाकेदार मुकाबले

WWE WrestleMania 38 में रोमन रेंस (Roman Reigns) और ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) के बीच धमाकेदार टाइटल vs टाइटल मैच होगा। WrestleMania 38 का आयोजन 2 और 3 अप्रैल को होगा। नाईट 2 के मेन इवेंट में ये मैच फैंस को देखने को मिलेगा। मौजूदा रिपोर्ट के अनुसार WWE ने सिर्फ रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर के मैच को ही अभी तक लॉक किया है। यानी की अन्य मैचों में आगे जाकर फेरबदल हो सकता है। ये बात तय है कि रोमन रेंस और लैसनर का मुकाबला दूसरे दिन मेन इवेंट में ही होगा।

WWE WrestleMania 38 में ब्रॉक लैसनर और रोमन रेंस के बीच होगा जबरदस्त मुकाबला

WrestleMania 38 के मैच कार्ड में इस बात तगड़े मुकाबले होंगे। WWE ने ये भी बता दिया है कि नाईट 1 और नाईट 2 में कौन-कौन से मुकाबले होंगे। नाईट 1 में होने वाला मेन इवेंट अभी तक क्लियर नहीं हुआ है। नाईट 2 के मेन इवेंट में मुहर लग गई है।

Wrestling Observer Newsletter के डेव मैल्टजर ने अपनी रिपोर्ट में कहा,

नाईट 1 के मेन इवेंट को लेकर अभी भी संशय बरकरार है। कुछ दिन पहले कहा गया था कि केविन ओवेंस शो से नाईट 1 की क्लोजिंग होगी। रोंडा राउजी और शार्लेट फ्लेयर के बीच मैच को भी मेन इवेंट में कराया जा सकता है। WWE ने अभी तक अपना प्लान पूरी तरह तय नहीं किया है। मैच ऑर्डर में बदलाव हो सकता है। शो के दिन भी कई बदलाव देखने को मिल सकते हैं। अभी तक रोमन रेंस और लैसनर के मैच को ही पूरी तरह लॉक किया गया है।

अब देखना होगा कि WrestleMania 38 में फैंस को क्या सरप्राइज मिलेगा। नाईट 1 के मेन इवेंट में क्या होगा ये भी देखने वाली बात होगी। जिस तरह रिपोर्ट्स में कहा गया है उससे तो ये ही लग रहा है कि केविन ओवेंस शो ही नाईट 1 के मेन इवेंट में होगा। इस शो में स्टीव ऑस्टिन गेस्ट के रूप में नजर आएंगे। अगर स्टीव ऑस्टिन पहले दिन की क्लोजिंग करेंगे तो फैंस को अच्छा लगेगा। खैर WWE द्वारा अंतिम समय में बदलाव जरूर किया जाएगा।

Acknowledge @WWERomanReigns' greatness as he goes on to main event #WrestleMania for the SIXTH TIME! @HeymanHustle #MeraWrestleMania https://t.co/OX4daa5eXQ

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment