Create

WWE WrestleMania 38 में Roman Reigns vs Brock Lesnar मैच के विजेता को लेकर बड़ा प्लान सामने आया

WWE WrestleMania 38 में रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर के बीच होगा तगड़ा मुकाबला
WWE WrestleMania 38 में रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर के बीच होगा तगड़ा मुकाबला
reaction-emoji
PANKAJ

WWE WrestleMania 38 में रोमन रेंस (Roman Reigns) और ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) के बीच धमाकेदार मुकाबला होगा। दोनों के बीच नाईट टू में टाइटल vs टाइटल मैच देखने को मिलेगा। इस मैच का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फैंस को बड़ा सरप्राइज इस मैच में देखने को मिलेगा। रोमन रेंस और लैसनर के बीच पहली बार इस तरह का बड़ा मुकाबला होगा।

WWE WrestleMania 38 में रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर के बीच होने वाले मैच में किसकी जीत होगी?

दोनों वर्ल्ड चैंपियनशिप के फ्यूचर को लेकर तमाम तरह की अब बातें सामने आ रही है। Wrestling Observer Newsletter की मौजूदा रिपोर्ट में लैसनर और रोमन रेंस के बीच मैच को लेकर बड़ा अपडेट दिया गया है। रिपोर्ट के अनुसार लैसनर और रोमन रेंस में से जो भी जीतेगा उसे यूनिफाइड WWE चैंपियन कहा जाएगा। यानी की जब तक दोनों टाइटल किसी एक सुपरस्टार के पास रहेंगे तब तक इस नाम से उसे पुकारा जाएगा।

मैल्टजर ने कुछ दिन पहले अपनी रिपोर्ट में कहा था कि WWE आगे भी दो चैंपियनशिप के साथ काम करेगा। यानी की लैसनर और रोमन रेंस में से जो भी जीतेगा वो अपना एक टाइटल आगे आने वाले समय में हार जाएगा। अब ये प्लान WWE द्वारा किस तरह सेट किया जाएगा देखने वाली बात होगी। WrestleMania 38 के बाद कई लाइव इवेंट्स में होने वाले मैचों का खुलासा हो गया। रोमन रेंस अपनी यूनिवर्सल चैंपियनशिप को मैकइंटायर के खिलाफ डिफेंड करेंगे। इसका मतलब है कि WrestleMania 38 में रोमन रेंस चैंपियनशिप नहीं हारेंगे।

WWE फैंस इन अफवाहों के बाद अब ज्यादा संशय में पड़ गए। WWE ने WrestleMania 38 के बाद क्या प्लान किया होगा ये किसी को नहीं पता। फिलहाल सभी की नजरें रोमन रेंस और लैसनर के बीच होने वाले मैच पर टिकी होंगी। अभी तक WWE द्वारा भी टॉप चैंपियनशिप को लेकर कोई अपडेट सामने नहीं आया है। कुल मिलाकर देखा जाए तो आगे आने वाले महीनों में बड़े सरप्राइज फैंस को मिलेंगे। WrestleMania 38 में भी फैंस को जरूर WWE द्वारा बड़ा सरप्राइज दिया जाएगा।

Are you ready for THE BIGGEST #WRESTLEMANIA MATCH OF ALL-TIME?@BrockLesnar vs. @WWERomanReignsWINNER TAKE ALLCHAMPIONSHIP UNIFICATION@WrestleMania Sunday@HeymanHustle https://t.co/bmAeXlBZkj

Edited by PANKAJ
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...