WWE न्यूज: जॉन सीना के Royal Rumble मैच प्लान और नई दुश्मनी के बारे में बड़ा खुलासा

Enter caption

हम सभी ने कुछ NXT सुपरस्टार्स को मेन रोस्टर पर कैमियो (छोटा रोल) या फिर मैच में भाग लेते देखा है और उनमें से एक से लोगों को काफी अपेक्षाएं हैं। यह रैसलर लार्स सुलिवन हैं, जिन्होंने पैनिक अटैक की वजह से अपनी WWE डेट मिस की है। Rajah.com ने लार्स सुलिवन के शानदार डेब्यू को लेकर वास्तविक प्लान का खुलासा किया है।

ऐसा माना जा रहा था कि वह एरीना के बाहर के सैगमेंट में वह जॉन सीना को चोटिल करके रॉयल रंबल में हिस्सा नहीं लेने देते। लार्स सुलिवन को NXT के सबसे प्रभावी रैसलरों के रूप में दिखाया गया था। ऐसी अफवाहें भी उड़ी थीं कि वह मेन रोस्टर पर शानदार पुश हासिल करने वाले हैं। सारे संकेतों की मानें तो उनकी पहली दुश्मनी जॉन सीना के खिलाफ हो सकती थी।

दुर्भाग्यपूर्ण रूप से लार्स सुलिवन को तनाव की वजह से शो मिस करना पड़ा। इस हफ्ते हमें पता चला है कि जॉन सीना रॉयल रंबल मिस कर सकते हैं। पिछले हफ्ते मेन इवेंट मुकाबले में ड्रू मैकइंटायर ने सीना के पैर को चोटिल कर दिया था। कुल मिलाकर सीना के लिए हमेशा यही प्लान था कि वह रॉयल रंबल में हिस्सा ना लें।

लेकिन सीना की चोट को WWE द्वारा घोषित किए जाने के अलावा वास्तविक प्लान यह था कि सुलिवन उन्हें एरीना के बाहर घायल करें। विंस मैकमैहन को जब पता चला कि लार्स सुलिवन अपनी तय तारीख पर नहीं आ रहे हैं तो वह काफी गुस्सा हुए और उन्होंने पूरे सैगमेंट को तत्काल प्रभाव से रद्द कर दिया।

साइट का आगे का विचार यह है कि रॉयल रंबल के बाद भी इन दोनों के बीच मुकाबला होना संभव है, जिससे कि ये दोनों रैसलमेनिया 35 में पहुंच सकें। लेकिन जिस तरह से चीजें दिख रही हैं तो ऐसा लगता है कि जॉन सीना के खिलाफ ड्रू मैकइंटायर को मौका मिलेगा।

Get WWE News in Hindi Here