फेमस WWE Superstar ने Royal Rumble मैच को लेकर की चौंकाने वाली मांग, जानकर आपको भी होगी हैरानी 

WWE सुपरस्टार ने अपने मैच को लेकर कही बड़ी बात
WWE सुपरस्टार ने अपने मैच को लेकर कही बड़ी बात

Shotzi Blackheart: WWE सुपरस्टार शॉट्ज़ी (Shotzi) रेसलिंग रिंग में पिछले कुछ समय से कम नजर आई हैं। वो जरूर लाइव इवेंट में लगातार एक्शन में दिखाई दे रही हैं। इस बीच रॉयल रंबल (Royal Rumble) के नजदीक आते ही उन्होंने अपनी तरफ से जो रिक्वेस्ट की है वह काफी हैरान करने वाली है।

उन्होंने हाल में The Miami Herald के साथ बात की। इसमें उन्होंने इस मैच को लेकर भी कई बातें कहीं है। यह बातें फैंस को चौंका सकती हैं। यह पहला मौका नहीं होगा जब उन्होंने कोई चौंकाने वाली बात की है।

शॉट्ज़ी ने हाल में शादी करने के बाद उसी ड्रेस के साथ रिंग में मैच लड़के सबको चौंकाया था। अब उनकी Royal Rumble को लेकर कही गई बात भी काफी लोगों को चौंका सकती है। उन्होंने कहा

"पहला नंबर, पहला नंबर। मैं सबसे लंबे समय तक उसमें रहकर जीतना चाहती हूं। मैं एक वर्क हॉर्स हूं और खुद को साबित भी करना चाहती हूं। ऐसे में खुद को साबित करने के लिए सबसे बढ़िया तरीका यह है कि मैं पहले नंबर पर जाऊं और फिर जीत भी दर्ज कर लूं। मैं वहां सबसे लंबे समय तक रहना चाहती हूं। मुझे कोई शॉर्टकट नहीं चाहिए। मैं अपनी जीत के लिए मेहनत करना चाहती हूं। हां, मेरे पास Royal Rumble के लिए नया गियर है और साथ ही नया एंट्रैंस जैकेट भी है। यह बेहद जरूरी है। मेरे पति ही मेरी एंट्रेंस जैकेट्स का काम करते हैं। आप रंबल में मुझे जो भी पहने हुए देखेंगे वह उन्होंने ही बनाया है।"

WWE सुपरस्टार Shotzi ने House of Horrors मैच को वापस लाने की इच्छा जताई

शॉट्ज़ी को ब्रे वायट का House of Horrors मैच काफी पसंद है। वह इसको वापस लाना चाहती हैं। उन्होंने यह विचार WWE Deutschland के साथ बातचीत में रखे। वह इस मैच को डैमेज कंट्रोल की मेंबर बेली के साथ लड़ना चाहती हैं।

Payback 2017 में हुए इस मैच को दोबारा नहीं किया गया है। इस मैच में रैंडी ऑर्टन को ब्रे वायट ने हराया था। यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या WWE उनकी भावनाओं के आधार पर इस मैच को वापस लाती है या नहीं।