WWE Superstar ने शादी करने के बाद रिंग में आकर लड़ा था शानदार मैच, कंपनी ने वीडियो शेयर करके जीता फैंस का दिल

Ujjaval
WWE सुपरस्टार शॉट्ज़ी से जुड़ी खास वीडियो आई सामने
WWE सुपरस्टार शॉट्ज़ी से जुड़ी खास वीडियो आई सामने

Shotzi: WWE सुपरस्टार शॉट्ज़ी (Shotzi) ने लगभग एक हफ्ते पहले शादी की थी और इसके बाद वो लाइव इवेंट का हिस्सा बनी थीं। अब कंपनी ने उनकी शादी और लाइव इवेंट में मैच से जुड़ी एक जबरदस्त वीडियो साझा की। शॉट्ज़ी ने 29 दिसंबर 2023 को अपने बॉयफ्रेंड जीसस अल्फारो (Jesus Alfaro) से शादी की। कंपनी का लाइव इवेंट लॉस वेगस में था और उन्होंने यहां पर ही इवेंट से पहले शादी के बंधन में बंधने का फैसला लिया।

वीडियो में दिखाया गया कि शादी होने के बाद शॉट्ज़ी को ध्यान आया कि वो लाइव इवेंट का हिस्सा बनने वाली हैं और उन्हें लेट हो रहा है। पूर्व विमेंस टैग टीम चैंपियन समय पर पहुंच गईं और सीधा एरीना में एंट्री की। उन्होंने फैंस को बताया कि वो शादी कर चुकी हैं। उनके सैगमेंट में बेली और इयो स्काई ने दखल दिया। उन्होंने आकर शॉट्ज़ी पर हमला किया।

बियांका ब्लेयर ने आकर उन्हें बचाया और इसके बाद टैग टीम मैच देखने को मिला। शॉट्ज़ी & बियांका ब्लेयर ने बेली & इयो स्काई का सामना किया और उन्हें हरा दिया। WWE द्वारा पोस्ट की गई वीडियो के अंत में शॉट्ज़ी ने फैंस को दिल छू लेने वाला मैसेज दिया।

आप नीचे शॉट्ज़ी की शादी और लाइव इवेंट में मैच लड़ने से जुड़ी पूरी वीडियो देख सकते हैं:

youtube-cover

WWE सुपरस्टार Shotzi ने भी शादी से पहले दिया था खास मैसेज

WWE स्टार शॉट्ज़ी ने शादी के तुरंत बाद ही सोशल मीडिया पर इस चीज़ का ऐलान कर दिया था। उन्होंने बताया था कि अचानक शादी करने का प्लान बन गया। यह ट्वीट शॉट्ज़ी ने लाइव इवेंट में मैच लड़ने से पहले डाला था। उन्होंने पोस्ट में लिखा,

"मैंने शादी कर ली है! जब मुझे पता चला था कि मैं लॉस वेगस में लड़ने वाली हूं, तो मैंने इवेंट में हिस्सा लेने से पहले शादी कर ली। यह चीज़ अचानक हो गई और हमारे लिए यह पल परफेक्ट रहा। मुझे शादी से जुड़ा हर एक पल पसंद आया। मैं बाद में जरूर कुछ इमोशनल पोस्ट शेयर करूंगी लेकिन अभी मेरे MGM में एक्शन से भरपूर रिसेप्शन का समय हो गया है।"

आप नीचे शॉट्ज़ी द्वारा डाली गई पोस्ट देख सकते हैं: