Create
Notifications

WWE में रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर के मैच की संभावित तारीख सामने आई

WWE में ब्रॉक लैसनर को लेकर बड़ा अपडेट
WWE में ब्रॉक लैसनर को लेकर बड़ा अपडेट
PANKAJ
SENIOR ANALYST

WWE समरस्लैम (SummerSlam) 2021 में ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) ने वापसी कर फैंस को अच्छी एनर्जी दे दी है। लैसनर के नए WWE कॉन्ट्रैक्ट को लेकर कई तरह की बातें अब सामने आ रही है। डेव मैल्टजर ने हाल ही में अपनी रिपोर्ट में इस बारे में बड़ा बयान दिया। मैल्टजर ने कहा कि डील के अनुसार लैसनर 8 से 12 मैचों का हिस्सा रहेंगे। ध्यान देने वाली बात है कि अभी तक तारीखों का खुलासा नहीं हुआ है।

WWE में कब होगा रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर का मैच?

SummerSlam के बाद ब्लू ब्रांड के एपिसोड में सभी ब्रॉक लैसनर का इंतजार कर रहे थे लेकिन उनकी एंट्री नहीं हुई। WWE ने रोमन रेंस और फिन बैलर की छोटी राइवलरी अभी बुक कर दी है। छोटी राइवलरी इसलिए क्योंकि ज्यादा लंबी ये नहीं चल पाएगी। इस हफ्ते ब्लू ब्रांड के एपिसोड में फिन बैलर और रोमन रेंस के बीच यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच होगा।

उम्मीद ये जताई जा रही है कि इस हफ्ते होने वाले मैच में कोई नया ट्विस्ट आएगा और फिर रीमैच 26 सितंबर को होने वाले Extreme Rules पीपीवी में होगा। लैसनर और रोमन रेंस के बीच मैच में WWE कोई भी जल्दबाजी नहीं करना चाहता है। अभी भी लैसनर और रेंस का मैच काफी पैसों वाला मैच माना जाता है। संभावित तौर पर ये कहा जा रहा है कि अक्टूबर में होने वाले Crown Jewel पीपीवी में रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर का मैच होगा।

WWE ने सऊदी अरब के साथ तगड़ी डील साइन की है। लैसनर और रेंस का मैच यहां होने की पूरी उम्मीद है। डील के अनुसार कई दिग्गजों की यहां एंट्री WWE कराएगा। गोल्डबर्ग भी शायद इस पीपीवी का हिस्सा रह सकते हैं। वैसे देखा जाए तो अभी लैसनर की वापसी नहीं होने वाली थी लेकिन AEW में सीएम पंक के जाने से ये WWE को करना पड़ा था।

फाइटफुल सलेक्ट की रिपोर्ट के अनुसार ब्रॉक लैसनर ने करीब डेढ़ साल की डील साइन की है। यानी की साल 2023 के पहले हाफ में उनकी डील खत्म हो जाएगी। लैसनर अब अगली बार कब रिंग में नजर आएंगे इसे लेकर भी कोई कंफर्म जानकारी सामने नहीं आई है।

Edited by PANKAJ
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now