WrestleMania 35 में डीन एम्ब्रोज़ के इंटरकॉन्टिनेंटल टाइटल के लिए 4 शानदार विकल्प

Enter caption

WWE के हर साल में सिर्फ एक बार होने वाले सबसे बड़े इवेंट रैसलमेनिया को होने में अभी 3 महीनों का वक्त है लेकिन अभी भी कई रैसलर ऐसे हैं जो किसके साथ रैसलमेनिया में हेड टू हेड होंगे, अभी तक किसी को कोई खबर नहीं है। ऐसे ही एक रैसलर डीन एम्ब्रोज हैं जो किसके साथ रैसलमेनिया में लड़ेंगे, पता नहीं।

आइये डीन एम्ब्रोज के सम्भावित रैसलमेनिया 35 के प्रतिद्वंदियों के बारे में चर्चा करते हैं:

#4 फिन बैलर

Enter caption

WWE में फ़िलहाल बेबीफेस सिंगल्स स्टार्स की बहुत कमी चल रही है लेकिन फिन बैलर उन रैसलर्स में से एक हैं जो मेन रोस्टर पर फैंस के बीच हर समय पॉपुलर रहे हैं। फिन बैलर ने पिछले साल हुए रैसलमेनिया 34 में इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप के लिए सैथ रॉलिंस और द मिज़ को चुनौती दी थी लेकिन वे इसमें असफल रहे थे और हार गये थे। अब एक साल बाद अब फिन बैलर टाइटल के लिए रैसलमेनिया 35 में हील बन चुके डीन एम्ब्रोज से हेड टू हेड होने के लिए परफेक्ट बेबीफेस रहेंगे।


#3 ब्रे वायट

Enter caption

साल 2014 और 2015 में उस समय के बेबीफेस डीन एम्ब्रोज और हील ब्रे वायट एक दूसरे से इतनी बार हेड टू हेड हुए थे कि फैन्स इन्हें देख देख कर बोर हो चुके थे। लेकिन अब इसके उलट हील बन चुके डीन एम्ब्रोज और ब्रे वायट जो कि अपनी वापसी करने के बाद बेबीफेस माने जा रहे हैं, इन दोनों के बीच मैच काफी अच्छा रहेगा।

ब्रे वायट को पिछले कुछ महीनों में हुए लाइव इवेंट्स में छुट-पुट तरीके से ही दिखाया गया है लेकिन वो रिंग से दूरी बनाए ही हुए हैं। ब्रे वायट का अगस्त 2018 में मैट हार्डी के साथ टैग टीम रन खत्म होने के बाद से वो रिंग से दूर ही चल रहे हैं।

Get WWE News in Hindi Here

#2 इलायस

Enter caption

इलायस, WWE में अब एक पॉपुलर हील से बेबीफेस बन चुके हैं क्योंकि उन्होंने अपने फैंस की बेइज्जती करनी बंद कर दी है। फेस बनने के बाद अक्टूबर 2018 से उन्होंने अपने फैंस को अपने साथ-साथ गाने के लिए प्रोत्साहित करना शुरू कर दिया। इसके बाद से इलायस काफी पॉपुलर बेबीफेस बन चुके हैं।

इलायस जो कि एक अच्छे गिटारिस्ट भी हैं, लगभग हर हफ्ते ही रिंग में सैगमेंट होते हैं लेकिन उनको देखकर ऐसा महसूस होता है कि उनके पास अच्छी स्टोरीलाइन की कमी है। इलायस पहले टाइटल के लिए सैथ रॉलिंस और रोमन रेंस को चुनौती दे चुके हैं लेकिन दोनों ही मैच वो हार गए। इसके अलावा उनके सारे मैच नॉन-टाइटल मैच ही रहे हैं। अब यह सम्भव है कि इलायस रैसलमेनिया 35 में इंटरकॉन्टिनेंटल टाइटल के लिए पूर्व शील्ड सदस्य डीन एम्ब्रोज के साथ हेड टू हेड हों।


#1 मल्टी मैन लैडर मैच

Enter caption

रैसलमेनिया 35 में बहुत से मैच होने हैं और ऐसे में यदि WWE 2019 में भी पांच सालों में तीसरी बार इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप लैडर मैच बुक करती है तो इसमें चौकने वाली बात नहीं होनी चाहिए। अभी रॉ में बहुत से ऐसे रैसलर हैं जो रैसलमेनिया के मेन कार्ड में शामिल होने लायक हैं।

लेकिन कंपनी के लिए बेहद कठिन काम होगा कि वो इन सब को कैसे मैच कार्ड में फिट कर सकती है। हो सकता है कि इन कुछ लायक रैसलरों को और बैरन कार्बिन और डॉल्फ जिगलर की कुछ पसंद को एक बड़े इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप के लिए जोड़ा जा सकता है।

Quick Links

App download animated image Get the free App now