Create

द फीन्ड के साथी का इस हफ्ते WWE Raw में मौजूद ना रहने का असली कारण सामने आया

WWE
WWE
PANKAJ

WWE (Raw) में इस हफ्ते एलेक्सा(Alexa Bliss) ब्लिस नजर नहीं आईं। पिछले हफ्ते एलेक्सा का रेड ब्रांड में बड़ा रोल नजर आया था और इस हफ्ते कहा जा रहा था कि वो बड़ी भूमिका निभाएंगी। एलेक्सा के इंस्टाग्राम पोस्ट से अब इस बात का पता चल गया है कि वो शो में क्यों मौजूद नहीं थी। रॉ(Raw) शुरू होने से कुछ घंटे पहले ही एलेक्सा ने इंस्टाग्राम पर मैसेज पोस्ट किया। दरअसल एलेक्सा के छोटे पिग की तबियत अचानक खराब हो गई थी और वो इस चीज को डील करने के लिए शो में मौजूद नहीं हो पाईं।

ये भी पढ़ें: Hell in a Cell मैच के दौरान हुआ था सबसे खतरनाक हादसा, 16 फिट ऊपर से अंडरटेकर ने WWE दिग्गज को फेंका था

WWE सुपरस्टार एलेक्सा ब्लिस को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया

वैसे एलेक्सा बिल्स इस हफ्ते WWE Raw में मौजूद नहीं थी लेकिन उनका काम जारी रहा था। पिछले हफ्ते विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप मैच में एलेक्सा ने दखलअंदाजी कर दी थी। इस वजह से नाया जैक्स और शायना बैजलर को हार मिली थी। इस हफ्ते भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला था।

दरअसल मैच के दौरान एक पल ऐसा आया जब रेजिनाल्ड की वजह से शायना बैजलर और नाया जैक्स की जीत नहीं हुआ। शायना ने फिर रेजिनाल्ड को बैकस्टेज जाने के लिए कहा। रेजिनाल्ड स्टेज एरिया तक गए और वहां अचानक से पायरो जल गया था। इसके चलते वो घायल हो गए और शायना बैजलर का ध्यान भटक गया। नटालिया ने इसका फायदा उठाया और शायना को पिन करते हुए जीत दर्ज की।

एलेक्सा ब्लिस ने इंस्टाग्राम पर काफी लंबा मैसेज दिया है और शो में ना रहने का कारण यहां से फैंस को समझ आ गया।

ये भी पढ़ें:WWE ने किया खतरनाक मैच का ऐलान, दिग्गज के नए लुक ने मचाया धमाल, रोमन रेंस के नए प्रतिद्वंदी का हुआ ऐलान?

ये भी पढ़ें: ब्रॉक लैसनर और जॉन सीना के बीच WWE SummerSlam में हुआ था खतरनाक मैच, द बीस्ट ने सीना को घायल करते हुए जीती थी चैंपियनशिप

एलेक्सा ब्लिस ने अब नाया जैक्स और शायना बैजलर के साथ राइवलरी शुरू कर दी है। पिछले हफ्ते एलेक्सा की वजह से नाया जैक्स को पिन किया गया था और इस हफ्ते शायना को पिन किया गया। अब ये राइवलरी काफी शानदार अगले हफ्ते से होने वाली है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...