Create
Notifications
Advertisement

Hell in a Cell में रोमन रेंस और ब्रॉन स्ट्रोमैन के बीच मैच रखने का असली कारण सामने आया

  • यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए होगा ये जबरदस्त मैच
न्यूज़
Modified 22 Sep 2018, 17:29 IST

Enter caption
Enter caption

कुछ दिन पहले हमने आपको बताया था कि केजसाइड सीट्स के मुताबिक ब्रॉन स्ट्रोमैन के साथ बड़ी अनहोनी होने वाली हैं क्योंकि रिपोर्ट्स के अनुसार स्ट्रोमैन का मनी इन द बैंक कॉन्ट्रैक्ट खराब जाने वाला है। ब्रॉन स्ट्रोमैन कुछ वक्त से हील टर्न हो गए है और हैल इन ए सैल में रोमन रेंस के खिलाफ यूनिवर्सल टाइटल के लिए लड़ने वाले हैं। ये मैच क्यों रखा गया है इसकी अहम वजह सामने आई है।


ब्रॉन स्ट्रोमैन ने इस साल मनी इन द बैंक का कॉन्ट्रैक्ट जीता था जिसके बाद उन्होंने यूनिवर्सल चैंपियनशिप के खिलाफ लड़ने का फैसला किया। मनी इन द बैंक का इतिहास देखा जाए तो पिछले विजेताओं ने चौंकाते हुए अपने कॉन्ट्रैक्ट को कैश इन किया है। ब्रॉन स्ट्रोमैन ने रोमन रेंस को हैल इन ए सैल के लिए पहले ही मैच के लिए बोला फिर अपना ब्रीफकेस रॉ के एक्टिंग जनरल मैनेजर बैरन कॉर्बिन को थमाया है।


कुछ हफ्ते पहले स्ट्रोमैन अपना ब्रीफकेस फिन बैलर और रोमन रेंस के मुकाबले के बाद कैश इन करने वाले थे कि शील्ड ने दस्तक दी और उनके प्लान को नाकाम किया। जबकि पिछले हफ्ते स्ट्रोमैन, ड्रू मैकइंटायर और डॉल्फ जिगलर ने शील्ड की जबरदस्त धुनाई कर दी। रोमन रेंस और ब्रॉन स्ट्रोमैन की दुश्मनी साल 2017 में देखने को मिली थी। जिसमें दोनों एक दूसरे को मारने के लिए उतावले थे, लास्ट मैन स्टैंडिंग और एंबुलेंस जैसे मैच फैंस के लिए बुक किए थे। इसी को देखते हुए 16 सितंबर (भारत में 17 सितंबर) को होने वाली हैल इन ए सैल में बुक किया गया है क्योंकि ये दोनों सुपरस्टार कभी भी हैल इन ए सैल में नहीं लड़े हैं, इसी कारण से यूनिवर्सल चैंपियनशिप को केज में बुक किया है।

खैर, खबरों की माने तो स्ट्रोमैन हैल इन ए सैल में रोमन रेंस के खिलाफ हारने वाले हैं जिसके बाद रेंस को मैकइंटायर के खिलाफ लड़ना पड़ सकता है। स्ट्रोमैन को कंपनी एक बार फिर से विलन बना रही है जिससे रोमन रेंस को अच्छा सपोर्ट मिले। अब देखना होगा कि हैल इन ए सैल में रेंस और स्ट्रोमैन के मैच में क्या होता है।


Published 02 Sep 2018, 11:37 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit