Create
Notifications

WWE Raw में लगातार दो हफ्ते से एजे स्टाइल्स का नजर नहीं आने का कारण सामने आया

WWE सुपरस्टार एजे स्टाइल्स को लेकर बड़ी खबर सामने आई
WWE सुपरस्टार एजे स्टाइल्स को लेकर बड़ी खबर सामने आई
PANKAJ
SENIOR ANALYST

WWE सुपरस्टार एजे स्टाइल्स (AJ Styles) दो हफ्ते से रेड ब्रांड में नजर नहीं आए है। पिछले हफ्ते खबर आई कि एजे स्टाइल्स किसी इंजरी से जूझ रहे हैं। कहा जा रहा था कि इंजरी की वजह से वो रेड ब्रांड का हिस्सा नहीं है। मौजूदा रिपोर्ट के अनुसार इंजरी के चलते ऐसा नहीं हुआ है। डेव मैल्टजर ने अपनी मौजूदा रिपोर्ट में ये बात क्लियर कर दी है कि एजे स्टाइल्स इंजरी की वजह से बाहर नहीं हुए है। किसी और कारण से एजे स्टाइल्स इस समय नजर नहीं आ रहे हैं।

WWE Raw में अभी तक एजे स्टाइल्स ने जबरदस्त काम किया है

एजे स्टाइल्स का WWE करियर बहुत ही शानदार रहा है। अपने करियर में एजे स्टाइल्स को कई बार इंजरी से भी जूझना पड़ा। कंधे में लगातार उनकी इंजरी ने उन्हें काफी परेशान किया। कहा जा रहा था कि शायद एक बार फिर उनकी ये इंजरी सामने आ गई है। हालांकि मैल्टजर ने इस खबरों पर विराम लगा दिया है।

ओमोस और एजे स्टाइल्स ने टैग टीम डिवीजन में अभी तक बहुत अच्छा काम किया है। अब ओमोस और एजे स्टाइल्स की स्टोरीलाइन साथ में आगे बढ़ेगी या नहीं ये देखने वाली बात होगी।Crown Jewel में अंतिम बार एजे स्टाइल्स नजर आए थे। ओमोस और एजे स्टाइल्स का मैच Raw टैग टीम चैंपियनशिप के लिए रैंडी ऑर्टन और रिडल के साथ हुआ था।

#TheViper goes VINTAGE as @RandyOrton & @SuperKingOfBros defend their #WWERaw #TagTeamTitles against @AJStylesOrg & @TheGiantOmos!Stream #WWECrownJewel LIVE ▶️🦚 pck.tv/2Xvh4oW 🌎 WWENetwork.com https://t.co/1Imx34DOwq

पिछले कुछ महीनों से WWE ने रेड ब्रांड में एजे स्टाइल्स का सही से प्रयोग नहीं किया है। एजे स्टाइल्स का सिंगल रन बहुत ही शानदार हमेशा रहा है। कई चैंपियनशिप उन्होंने हासिल की। अगर कुछ समय तक वो बाहर रहेंगे तो ओमोस को नुकसान होगा। ओमोस अभी तक पूरी तरह रिंग में परिपक्व नहीं हुए है। एजे स्टाइल्स के साथ रहने से ओमोस को काफी कुछ सीखने को मिल रहा था। एजे स्टाइल्स ने अभी तक बाहर रहने को लेकर कोई भी अपडेट नहीं दिया है। शायद कुछ समय तक बाहर रहने के बाद वो सिंगल सुपरस्टार के रूप में एंट्री कर सकते हैं। WWE ने भी एजे स्टाइल्स को लेकर कोई अपडेट नहीं दिया है। अब देखना होगा कि रेड ब्रांड में एजे स्टाइल्स की कब वापसी होगी।


Edited by PANKAJ
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now