WWE Raw में पूर्व चैंपियन एजे स्टाइल्स के मैच में 2 बार बदलाव करने का असली कारण सामने आया

WWE Raw में इस हफ्ते हुए काफी बदलाव
WWE Raw में इस हफ्ते हुए काफी बदलाव

WWE ने इस हफ्ते रेड ब्रांड के लिए पहले से कुछ मैचों का ऐलान कर दिया था। हालांकि ये सभी मैच नहीं हो पाए। WWE में कोरोना के प्रकोप के कारण पिछले कुछ दिन से काफी बदलाव देखने को मिले। पिछले हफ्ते WWE ने पूर्व चैंपियन एजे स्टाइल्स (AJ Styles) और ओमोस (Omos) के बीच सिंगल मैच का ऐलान किया था। इस हफ्ते ये मैच नहीं हुआ। PWInsider ने अपनी रिपोर्ट में इस बारे में बड़ा खुलासा कर दिया है।

WWE Raw में एजे स्टाइल्स और अपोलो क्रूज के बीच हुआ मैच

एजे स्टाइल्स का इस हफ्ते अपोलो क्रूज के साथ Raw में मैच हुआ। ओमोस के अलावा कई बड़े सुपरस्टार्स रेड ब्रांड के शो में नजर नहीं आए। वैसे एजे स्टाइल्स का मैच शो के दौरान कमांडर अजीज के साथ तय किया गया था। ब्रेक के दौरान इसमें भी बदलाव कर दिया गया। कुल मिलाकर देखा जाए तो एजे स्टाइल्स के मैच में दो बार बदलाव किया गया। एजे स्टाइल्स और अपोलो क्रूज के बीच मैच हुआ और इसमें एजे स्टाइल्स ने जीत हासिल की। इस मैच के बाद लगा कि एजे स्टाइल्स ने अब बेबीफेस टर्न ले लिया है।

PWInsider की रिपोर्ट के अनुसार बैकस्टेज में भी ओमोस इस हफ्ते मौजूद नहीं थे। रिपोर्ट में ये भी कहा गया है कि ओमोस अपने घर चले गए है। अब ये स्थिति पूरी तरह सोचने को मजबूर कर रही है। MSG में हुए लाइव इवेंट में ओमोस मौजूद थे। कोविड की अगर दिक्कत होती तो फिर ओमोस MSG में भी नहीं होते। अभी तक ये बात पूरी तरह क्लियर नहीं हुई है कि रेड ब्रांड के शो से ओमोस ने अपना नाम क्यों वापस लिया।

पिछले हफ्ते ओमोस और एजे स्टाइल्स की जोड़ी टूट गई। 14 महीने तक इन दोनों सुपरस्टार्स ने साथ में काम किया। WrestleMania 37 में न्यू डे को हराकर एजे स्टाइल्स और ओमोस ने Raw टैग टीम चैंपियनशिप हासिल की थी। ये चैंपियनशिप रन दोनों का शानदार रहा था। MSG में हुए लाइव इवेंट में एजे स्टाइल्स ने अनोखे अंदाज में ओमोस के ऊपर जीत हासिल की थी। ओमोस की वापसी के बारे में अभी तक WWE ने भी कोई अपडेट नहीं दिया है। अब देखना होगा कि अगले हफ्ते रेड ब्रांड में ओमोस नजर आएंगे या नहीं।