Create
Notifications

WWE न्यूज़: डॉल्फ जिगलर और ड्रू मैकइंटायर की जोड़ी को तोड़ने की संभावित वजह 

Enter caption
विजय शर्मा

WWE में अक्सर होता है कि जिस भी टीम के रैसलर एक साथ मिलकर सालों तक लड़ते हैं, उन्हें कभी न कभी अलग किया ही जाता है। उसके बाद एक रैसलर हील तो वहीं एक फेस बन जाता है। WWE रॉ में इस हफ्ते डॉल्फ जिगलर और ड्रू मैकइंटायर की जोड़ी अलग हुई। रैसलिंग फैंस को पता था कि ये जोड़ी टूटेगी, लेकिन इतनी जल्द टूटेगी, इस बात के बारे में कम ही लोगों ने सोचा होगा।

जाने-माने रैसलिंग पत्रकार डेव मैल्टजर ने इस टीम के टूटने पर अपनी बात कही। डेव का मानना है कि ड्रू मैकइंटायर WWE के अगले बड़े सुपरस्टार बनने की राह पर हैं। वहीं डॉल्फ जिगलर पहले की तरह मिड कार्ड में खो सकते हैं।

"ऐसा लग रहा है कि WWE ने ड्रू मैकइंटायर को पुश करने के बारे में सोच लिया है। इस टीम के टूटने के उम्मीद पहले से थी। मैच भले ही डॉल्फ जिगलर ने जीता हो लेकिन आगे आने वाला समय उनके लिए अच्छा नहीं होने वाला है। उनकी हालत एडन इंग्लिश जैसी नहीं होगी पर फिर भी...आप समझ ही गए होंगे कि मैं क्या कहना चाह रहा हूं। डॉल्फ जिगलर का करियर ग्राफ नीचे और ड्रू मैकइंटायर का ग्राफ ऊपर जाएगा। पहले ही दिन से इस स्टोरी का यही अंत होना था।"

डेव मैल्टजर का कहना था कि WWE ने कई महीने पहले इस प्लान को बनाया था ताकि ड्रू मैकइंटायर को एक बड़े सुपरस्टार के रूप में पुश किया जा सके। अब ऐसा लग रहा है कि ये प्लान बिल्कुल सही साबित हुआ। ड्रू मैकइंटायर हील के रूप में बहुत ही अच्छा काम कर रहे हैं।

आपको बता दें कि रैसलमेनिया 34 के बाद हुए ड्राफ्ट की वजह से डॉल्फ जिगलर रॉ का हिस्सा बने थे। ड्रू मैकइंटायर ने जिगलर के साथी के रूप में फिर से डेब्यू किया था। जिगलर के साथ मिलकर ड्रू मैकइंटायर ने रॉ टैग टीम चैंपियनशिप अपने नाम की थी।

youtube-cover

WWE रॉ के नतीजे, वीडियो हाइलाइट्स और इससे जुड़ी खबरें यहां पढ़ें


Edited by विजय शर्मा

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...