Create
Notifications

WWE SummerSlam में John Cena के मैच नहीं लड़ने का संभावित कारण सामने आया 

क्या जॉन सीना थ्योरी के खिलाफ मैच लड़ेंगे ?
क्या जॉन सीना थ्योरी के खिलाफ मैच लड़ेंगे ?
reaction-emoji reaction-emoji
Prajwal Tripathi

John Cena: WWE दिग्गज जॉन सीना (John Cena) ने हाल ही में कंपनी में वापसी की थी। कई फैंस को यह उम्मीद थी कि उनकी साल के दूसरे सबसे बड़े प्रीमियम लाइव इवेंट समरस्लैम (SummerSlam 2022) में मैच के लिए स्टोरीलाइन की शुरुआत देखने मिल सकती है लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं हुआ।

सीना कंपनी में अपने 20 साल पूरे होने के जश्न के लिए 27 जून को Raw के एपिसोड में दिखे थे। सीना और थ्योरी का बैकस्टेज में आमना-सामना जरूर हुआ था लेकिन दोनों के बीच किसी भी प्रकार के मैच की संभावना नजर नहीं आई।

Wrestling Observer Live के हालिया एपिसोड में ब्रायन अल्वारेज ने पुष्टी करते हुए कहा कि सीना इस साल SummerSlam का हिस्सा नहीं होंगे क्योंकि वो इस समय प्रसिद्ध DC Comics के टीवी शो Peacemaker के दूसरे सीजन की शूटिंग में व्यस्त हैं।

"मैं यह कंफर्म कर सकता हूं कि सीना Peacemaker 2 की शूटिंग में व्यस्त हैं। मैंने यह सोचा कि क्यों उन्होंने सीना के SummerSlam में होने की बात कही थी तभी वो Raw में दिखे और कहा कि एक दिन मैं फिर से वापसी करूंगा। मुझे नहीं पता यह कब होगा,कहाँ होगा लेकिन यह जरूर होगा। उनकी Peacemaker की फिल्मिंग के कारण वो इस साल SummerSlam में नहीं होंगे।"

कब होगी 16 बार के वर्ल्ड चैंपियन जॉन सीना की WWE में वापसी?

Fightful Select की रिपोर्ट के अनुसार पूर्व चेयरमैन विंस मैकमैहन कनाडा में Peacemaker के दूसरे सीजन की शूटिंग के समय जॉन सीना के साथ होंगे। रिपोर्ट में यह भी बताया गया है कि विंस मैकमैहन WrestleMania 39 में मैच के लिए ही सीना के साथ सफर कर रहे हैं। सीना आखिरी बार शोज ऑफ द शो में ब्रे वायट के खिलाफ WrestleMania 36 में लड़े थे।

John Cena will miss this year's SummerSlam, as per reports!#WWE #JohnCena https://t.co/hYbMTqEnfT

कंपनी WrestleMania 39 के लिए अभी से तैयारी कर रही है। कंपनी WrestleMania में WWE के सबसे बड़े सुपरस्टार्स की लोकप्रियता को भुनाना चाहती है। यह तय हो चुका है कि जॉन सीना SummerSlam 2022 में नहीं दिखेंगे। यह देखना बहुत ही दिलचस्प होगा कि सीनेशन लीडर मैच के लिए कंपनी में कब वापसी करते हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...