COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit

SummerSlam में WWE सुपरस्टार्स द्वारा पिंक कपड़े पहनने का असली कारण सामने आया

न्यूज़
26   //    20 Aug 2018, 17:50 IST

<p>


SummerSlam के दौरान नटालिया से लेकर शार्लेट फ्लेयर तो कार्मेला से लेकर मरिस तक इन सभी सुपरस्टार्स ने पिंक कपड़े पहने हुए थे। अब कयास लगाया जा रहा है कि इसके पीछे काफी बड़ी वजह है और सोशल मीडिया पर ये कपड़े क्यों पहने इसका अंदाजा लगाया जा रहा है।

Notice a trend?

??????

Love to see the love for @NatbyNature and her dad at #Summerslam pic.twitter.com/sp0mwi7Azv

— Kellerman on Wrestling (@AKonWrestling) August 20, 2018

सभी विमेंस सुपरस्टार्स ने लैंजेंड्री अवनिल नैडहार्ट को श्रद्धांजलि दी है जिनका कुछ समय पहले देहांत हुआ था। नैडहार्ट WWE सुपरस्टार नटालिया के पिता थे और रैसलिंग बिजनेस के मशहूर सुपरस्टार्स थे। नैडहार्ट वो इंसान थे जिन्होंने हार्ट फाउंडेशन की स्थापना की थी। नैडहार्ट की टैग टीम जोड़ी काफी चर्चित थी, वहीं उन्होंने ब्रेट हार्ट हिटमैन के साथ टीम बनाई थी।


जाहिर बात है कि सुपरस्टार नटालिया ने अपने पिता को खोया है और ये उनके लिए दुख का पल है। नैडहार्ट को याद करते हुए नटालिया के  साथी सुपरस्टार्स ने नैडहार्ड को पिंक कपड़े पहनकर श्रद्धाजंलि दी। विमेंस सुपरस्टार्स ने पिंक कपड़े इसलिए पहने क्योंकि हार्ट फैमिली का ये सिग्नेचर रंग था। समरस्लैम के दौरान विमेंस सुपरस्टार्स के इस अंदाज में दिग्गज को श्रद्धाजंलि को देखते हुए कई फैंस की आंखें नम हो गई थी।


आपको बता दे कि नटालिया का समरस्लैम में कोई मैच नहीं थी लेकिन रोंडा राउजी के मैच के लिए वो रिंग साइड पर खड़ी थीं। रोंडा राउजी ने एलेक्सा ब्लिस को रॉ विमेंस चैंपियनशिप मैच में हराकर खिताब अपने नाम किया। जीत के बाद नटालिया रिंग में आई और रोंडा राउजी के गले लगीं।


इनके अलावा स्मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप मैच के लिए कार्मेला और शार्लेट ने गुलाबी रंग के कपड़े पहने थे जबकि बैकी लिंच अपने रिंग गीयर में आईं। शार्लेट ने इस मैच को जीतकर एक बार फिर से ताज अपने सिर सजाया है। मिज और डेनियल ब्रायन के मैच में मिज की पत्नी को गुलाबी रंग के कपड़ों में देखा गया था।

Topics you might be interested in:
ANALYST
Worked with IANS, STV Up News as Assistant Producer, Samachar Plus as Associate Producer. Also worked at Bhaskar News as Associate Producer and with ETV News as Sports Deputy Bulletin Producer.
Fetching more content...