Create

WWE Day 1 पीपीवी में ब्रॉक लैसनर और रोमन रेंस के बीच होने वाले यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच को लेकर हुआ चौंकाने वाला खुलासा

WWE Day 1 पीपीवी में होगा रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर के बीच मैच
WWE Day 1 पीपीवी में होगा रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर के बीच मैच
reaction-emoji
PANKAJ

1 जनवरी, 2022 को WWE का डे 1 (Day 1) पीपीवी होगा। WWE ने इस पीपीवी के लिए रोमन रेंस (Roman Reigns) और ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) के बीच यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच का ऐलान कर दिया है। कहा जा रहा था कि रेसलमेनिया (WrestleMania) 38 में इन दोनों के बीच मैच होगा लेकिन इससे पहले ही शायद इस राइवलरी का अंत हो जाएगा।

WWE सुपरस्टार रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर के बीच राइवलरी को लेकर बड़ा अपडेट

Day 1 पीपीवी के लिए जब रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर के बीच मैच का ऐलान हुआ तब कई फैंस चौंक गए थे। पहले सभी को लग रहा था कि इस पीपीवी में रोमन रेंस का मुकाबला सैमी जेन के साथ होगा लेकिन ब्लू ब्रांड में पिछले हफ्ते लैसनर ने आकर बड़ा बदलाव कर दिया।

रोमन रेेंस ने सैमी जेन को सिर्फ 18 सेकेंड्स में हरा दिया और इसके बाद लैसनर के साथ उनका मैच ऑफिशियल हो गया। डेव मैल्टजर ने अब अपनी रिपोर्ट में बड़ा खुलासा कर दिया है। रिपोर्ट के मुताबिक WWE द्वारा रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर के बीच मैच एक सीरीज की तरह कराए जाएंगे और Day 1 पीपीवी में होने वाला ये मैच इसी सीरीज का हिस्सा है।

मैल्टजर ने जो बात कही उससे लग रहा है कि इन दोनों की राइवलरी WrestleMania 38 तक जाएगी। Royal Rumble 2022 के लिए WWE ने ब्रॉक लैसनर को भी एडवर्टाइज किया है। कई फैंस को लग रहा है कि अगले साल Royal Rumble ब्रॉक लैसनर जीत सकते हैं। ऐसा होगा तो फिर वो रोमन रेंस को आगे भी चुनौती दे सकते हैं। लैसनर के पास अगले साल अपने करियर में दूसरी बार Royal Rumble जीतने का मौका होगा।

WrestleMania 38 में फैंस द रॉक और रोमन रेंस के बीच मैच देखना चाहते हैं। हालांकि इस मैच की उम्मीद काफी कम लग रही है। डेव मैल्टजर ने कुछ महीने पहले अपनी रिपोर्ट में कहा था कि WWE द्वारा रोमन रेंस और द रॉक के मैच का प्लान WrestleMania 39 के लिए किया गया है। खैर अब फैंस रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर के बीच दोबारा Day 1 पीपीवी में मुकाबला देखने के लिए तैयार है।


Edited by PANKAJ
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...