Create

WWE Day 1 पीपीवी में रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर के बीच होने वाले यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच का नतीजा हुआ लीक?

WWE डे 1 (Day 1) पीपीवी में लैसनर और रोमन रेंस के बीच होगा बड़ा मैच
WWE डे 1 (Day 1) पीपीवी में लैसनर और रोमन रेंस के बीच होगा बड़ा मैच

कुछ ही दिन बाद अब WWE डे 1 (Day 1) पीपीवी का आयोजन होगा। 1 जनवरी, 2022 को ये पीपीवी फैंस को देखने को मिलेगा। मैच कार्ड में कई बड़े मैच अब शामिल हो चुके हैं। रोमन रेंस (Roman Reigns) और ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) के बीच यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच यहां पर होगा। सट्टा बाजार भी इस पीपीवी को लेकर पूरी तरह तैयार हो गया है। सट्टा बाजार के भाव के अनुसार कई मैचों के संभावित नतीजे भी सामने आ गए है।

WWE Day 1 पीपीवी में होंगे शानदार मुकाबले

BetOnline ने सट्टा बाजार का भाव देखते हुए अपनी रिपोर्ट में कुछ बड़े मैचों के नतीजे बता दिए है। इस पीपीवी में सबसे बड़ा मैच रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर के बीच होगा। पिछले हफ्ते रोमन रेंस ने पॉल हेमन के ऊपर टर्न लिया था। अब इस मैच में क्या होगा ये किसी को नहीं पता है। सट्टा बाजार के हिसाब से देखा जाए तो रोमन रेंस अपनी यूनिवर्सल चैंपियनशिप को ब्रॉक लैसनर के खिलाफ डिफेंड कर लेंगे। रोमन रेंस इस समय -250 के साथ इस मैच में फेवरेट बने हुए है। वहीं +170 के साथ लैसनर अंडरडॉग नजर आ रहे हैं।

बिग ई इस पीपीवी में अपनी WWE चैंपियनशिप को सैथ रॉलिंस, केविन ओवेंस और बॉबी लैश्ले के खिलाफ डिफेंड करेंगे। इस मैच में -165 के साथ बिग ई सभी के फेवरेट बने हुए है। इस लिहाज से देखा जाए तो बिग ई अपनी चैंपियनशिप को डिफेंड कर लेंगे। बैकी लिंच का मुकाबला भी इस पीपीवी में Raw विमेंस चैंपियनशिप के लिए लिव मॉर्गन के साथ होगा। इस मैच में -185 के साथ बैकी लिंच फेवरेट बनीं हुई है। बैकी लिंच आसानी से यहां पर अपनी चैंपियनशिप डिफेंड कर लेंगी।

जिम्मी और जे उसो अपनी SmackDown टैग टीम चैंपियनशिप को इस मैच में न्यू डे के खिलाफ डिफेंड करेंगे। -250 के साथ द उसोज इस मैच में फेवरेट बने हुए है। यानी की द उसोज अपनी चैंपियनशिप डिफेंड कर लेंगे। ऐज और द मिज के बीच भी सिंगल मैच इस पीपीवी में देखने को मिलेगा। -700 के साथ ऐज इस मैच में सभी के फेवरेट बने हुए है। नंबर के हिसाब से देखा जाए तो मिज से काफी आगे ऐज नजर आ रहे हैं।

WWE ने मैच कार्ड में कुछ और भी मैच जोड़ दिए है। बड़े मैचों का सट्टा बाजार के अनुसार लगभग नतीजा सामने आ गया है। WWE अपने प्लान को अंतिम समय में बदल भी सकता है। अब देखना होगा कि WWE इस पीपीवी को किस अंदाज में सफल बनाता है।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment