Create

WWE Draft को लेकर बहुत बड़ा अपडेट सामने आया, जानिए कब बदले जाएंगे Superstars के ब्रांड?

क्या WWE ड्राफ्ट में बदलेगी सुपरस्टार्स की किस्मत ?
क्या WWE ड्राफ्ट में बदलेगी सुपरस्टार्स की किस्मत ?

WWE: WWE में ट्रिपल एच (Triple H) के क्रिएटिव हेड बनने के बाद प्रोग्रामिंग में लगातार बदलाव देखे जा रहे हैं। कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार कंपनी WWE ड्राफ्ट के जरिए रोस्टर में भी शेक-अप की तैयारी कर रही है।

इस साल स्टैम्पफोर्ड बेस्ड प्रमोशन (WWE) में कई परिवर्तन होते हुए देखा गया है। पिछले महीने विंस मैकमैहन कंपनी से रिटायर हो गए जिसके बाद स्टैफनी मैकमैहन और निक खान को नया Co-CEO बनाया गया। ट्रिपल एच को एग्जीक्यूटिव वाइस प्रेसीडेंट ऑफ टैलेंट रिलेशंस के साथ-साथ क्रिएटिव टीम के हेड के रूप में नई जिम्मेदारी दी गई। पिछले कुछ हफ्तों से रिलीज किए जा चुके स्टार्स की WWE में वापसी का सिलसिला लगातार जारी है।

Fightful Select की रिपोर्ट के मुताबिक, WWE ड्राफ्ट के Clash at the Castle इवेंट के बाद होने की संभावना है। यूके में आयोजित प्रीमियम लाइव इवेंट के बाद होने वाले SmackDown के एपिसोड में कई Raw स्टार्स के दिखने की चर्चा है। इसी तरह कार्डिफ इवेंट के बाद होने वाले लगातार 2 Raw के एपिसोड में कई SmackDown स्टार्स शामिल हो सकते हैं।

कई टैलेंट्स भी आंतरिक तौर पर अनुमान लगा रहे हैं कि ड्राफ्ट आने वाले प्रीमियम लाइव इवेंट के बाद होगा। Fightful Select की रिपोर्ट में यह जानकारी भी दी गई कि राइटर्स को बताया गया है कि कुछ सुपरस्टार्स का रीपैकेज Clash at the Castle के बाद सामने आएगा।

केविन ओवेंस WWE ड्राफ्ट को लेकर जता चुके हैं नाराजगी

WWE ड्राफ्ट के कारण प्रोग्रामिंग में कई बेहतरीन बदलाव देखने मिलते हैं लेकिन कुछ सुपरस्टार्स ड्राफ्ट को ज्यादा पसंद नहीं करते हैं। 2019 में हुए ड्राफ्ट में केविन ओवेंस ने खुद के स्थान को लेकर नाराजगी जाहिर की थी।

उन्होंने कहा,

"पिछली शाम WWE डिजिटल टीम ने मुझे Raw में ड्राफ्ट किए जाने को लेकर मेरे विचार पूछे। मैंने उन्हें बहुत ही ईमानदार और दिल छू लेने वाला जवाब दिया। उन्होंने उस हिस्से को टीवी पर नहीं दिखाया क्योंकि मैं उस वक्त गुस्से में था। मैं अभी भी गुस्से में हूं। मुझे राउंड 3 में जगह मिली। लगता है अभी बहुत कुछ साबित करना बाकी है।"
Last night, the @WWE digital team asked me for my thoughts after I was drafted to #Raw.I gave them a very honest, heartfelt answer. They decided not to post the footage because I appeared to be angry.I was angry. I still am.Round 3...Looks like I still have lots to prove.

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment