WWE Money in the Bank मैच में फैंस के पसंदीदा स्टार को मिली चौंकाने वाली हार, अब Triple H ने बताया बहुत बड़ा कारण

triple h la knight
ट्रिपल एच ने फैंस के पसंदीदा रेसलर की हार पर क्या कहा?

WWE: WWE Money in the Bank 2023 के शुरुआती मुकाबले में 7 सुपरस्टार्स के बीच मेंस MITB लैडर मैच लड़ा गया, जिसमें एलए नाइट (LA Knight) को जीत का सबसे बड़ा दावेदार माना जा रहा था। मगर डेमियन प्रीस्ट (Damian Priest) ने ब्रीफकेस जीतकर सबको चौंका दिया है। इवेंट के बाद हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस में ट्रिपल एच (Triple H) ने नाइट की हार पर बड़ा बयान दिया है।

प्रेस कॉन्फ्रेंस में ट्रिपल एच ने एलए नाइट को लेकर कहा:

"मैं जानता हूं कि एलए नाइट को फैंस से जबरदस्त सपोर्ट मिल रहा था। महान वही बनते हैं जो अपने मौके का इंतज़ार करते हैं और ये महान सफर अभी शुरू ही हुआ है।"

Triple H के शब्द इस ओर इशारा कर रहे हैं चाहे एलए नाइट को लैडर मैच में हार मिली हो, लेकिन भविष्य में सही समय पर उन्हें बड़ा पुश जरूर दिया जाएगा। मैच के दौरान भी क्राउड नाइट के हर एक मूव को चीयर कर रहा था, लेकिन अब ऐसा लगता है जैसे फैंस के साथ-साथ उन्हें भी अपने पुश के लिए थोड़ा इंतज़ार करना होगा।

WWE Money in the Bank लैडर मैच में सबने प्रभावित किया

मेंस MITB लैडर मैच में रिकोशे, सैंटोस इस्कोबार, शिंस्के नाकामुरा, लोगन पॉल, एलए नाइट, बुच और डेमियन प्रीस्ट शामिल रहे। हालांकि अंत में जीत प्रीस्ट की हुई, लेकिन इस दौरान अन्य रेसलर्स ने भी शानदार प्रदर्शन करते हुए फैंस का दिल जीता।

रिकोशे और सैंटोस इस्कोबार के हाई-फ्लाइंग मूव्स, लोगन पॉल द्वारा एक आदर्श हील रेसलर की भूमिका निभाना और शिंस्के नाकामुरा की टेक्निकल रेसलिंग इस मैच में रोमांच भर रही थी। वहीं एलए नाइट फैन फेवरेट सुपरस्टार रहे और बुच को अपने होम क्राउड से शानदार समर्थन मिल रहा था।

मैच का अंत तब हुआ जब एलए नाइट ब्रीफकेस को उतारने के बहुत करीब आ गए थे, लेकिन तभी द जजमेंट डे के मेंबर डेमियन प्रीस्ट ने उन्हें लैडर के ऊपर से जोरदार सुपलेक्स लगाया। अगले ही पल प्रीस्ट ने लैडर के ऊपर चढ़कर मिस्टर Money in the Bank बनने की उपलब्धि प्राप्त की।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Aakanksha
App download animated image Get the free App now