Create

WWE दिग्गज और शील्ड के पूर्व सदस्य के फ्यूचर को लेकर बहुत बड़ा अपडेट सामने आया, संभावित प्रतिद्वंदी का भी हुआ खुलासा?

पूर्व WWE चैंपियन सैथ रॉलिंस को इस समय एक जीत की बहुत ज्यादा जरूरत है
पूर्व WWE चैंपियन सैथ रॉलिंस को इस समय एक जीत की बहुत ज्यादा जरूरत है
Ashutosh Singh

Seth Rollins: WWE समरस्लैम (SummerSlam 2022) में सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) में इस बार नजर नहीं आए थे। SummerSlam में जगह ना बनाने के बाद उम्मीद की जा रही है कि सैथ रॉलिंस क्लैश एट द कैसल (Clash at the Castle) प्रीमियम लाइव इवेंट में नजर आ सकते हैं।

Clash at the Castle प्रीमियम इवेंट में उनका सामना पूर्व Raw टैग टीम चैंपियन रिडल से हो सकता है। इसके अलावा इस प्रीमियम इवेंट में ऐज भी रिंग में नजर आ सकते हैं। बता दें कि सैथ रॉलिंस काफी समय से रिडल के साथ स्टोरीलाइन में हैं। इस दौरान सैथ रॉलिंस ने कई बार उनके ऊपर अटैक भी किया है। इस स्टोरीलाइन में ही रिडल चोटिल हो गए थे, जिस वजह से वो SummerSlam में सैथ रॉलिंस का सामना नहीं कर पाए थे।

पूर्व WWE चैंपियन सैथ रॉलिंस के फ्यूचर को लेकर आया बड़ा अपडेट

Wrestling Observer Newsletter के डेव मेल्टज़र ने अपनी रिपोर्ट में बताया है कि Clash at the Castle में सैथ रॉलिंस और रिडल के बीच मुकाबला हो सकता है। इसके अलावा उन्होंने बताया कि ऐज और रे मिस्टीरियो भी जजमेंट डे के खिलाफ रिंग में दिख सकते हैं।

उन्होंने अपनी रिपोर्ट में बताया

"हमें बताया गया है कि शो में सैथ रॉलिंस और रिडल के बीच मैच हो सकता है। इसको लेकर आने वाले समय में हमें टीवी पर स्टोरीलाइन भी दिख सकती है। ऐज और रे मिस्टीरियो भी जजमेंट डे के खिलाफ किसी प्रोग्राम का हिस्सा बन सकते हैं। इसके अलावा न्यू डे और वाइकिंग रेडर्स के बीच भी मुकाबला हो सकता है। "

गौरतलब है कि शील्ड के पूर्व मेंबर और WWE दिग्गज सैथ रॉलिंस को इस समय एक जीत की बहुत ज्यादा जरूरत है क्योंकि उन्हें कोडी के खिलाफ स्टोरीलाइन में भी लगातार हार का सामना करना पड़ा था। ऐसे में WWE उन्हें रिडल के खिलाफ जीतने के लिए भी बुक कर सकता है। रिडल आने वाले Raw शो में वापसी कर सकते हैं। ऐसे में ये देखना दिलचस्प रहेगा कि WWE किस तरह से इन दोनों ही स्टार्स को बुक करता है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...