Create

अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप को लेकर सामने आया बड़ा अपडेट, भविष्य में दोनों वर्ल्ड टाइटल्स होंगे अलग?

अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस के अगले दुश्मन ब्रॉक लैसनर हैं
अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस के अगले दुश्मन ब्रॉक लैसनर हैं

WWE सुपरस्टार रोमन रेंस (Roman Reigns) रेसलमेनिया 38 (WrestleMania 38) में ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) को हराकर अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन बने थे और अब इस टाइटल को लेकर अपडेट सामने आ चुका है। अनडिस्प्यूटेड चैंपियन बनने के बाद से ही रोमन रेंस WWE और यूनिवर्सल चैंपियनशिप को होल्ड कर रहे हैं। यही नहीं, हाल ही में ट्राइबल चीफ ने रिडल (Riddle) के खिलाफ मैच में अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप सफलतापूर्वक डिफेंड किया था।

youtube-cover

देखा जाए तो WrestleMania के बाद वर्ल्ड टाइटल्स के यूनिफाइड स्टेट्स को लेकर कुछ भी साफ-साफ कहना मुश्किल था लेकिन अब Fightful Select ने इस चीज़ को लेकर अपडेट दिया है। Fightful Select के अनुसार टाइटल को ऑफिशियली अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप नाम से जाना जाता है। हालांकि, अभी भी WWE और यूनिवर्सल चैंपियनशिप को अलग-अलग टाइटल के रूप में मान्यता प्राप्त है और इसका मतलब यह है कि आने वाले समय में ये दोनों टाइटल्स एक बार फिर अलग हो सकते हैं।

अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप का भविष्य

JUST ANNOUNCED: @BrockLesnar will challenge @WWERomanReigns for the Undisputed WWE Universal Title in a Last Man Standing Match at #SummerSlam! @HeymanHustle 🎟 ms.spr.ly/6018bYXpj https://t.co/uHRM4RWUA3

WWE SmackDown में पिछले हफ्ते रोमन रेंस ने रिडल को हराते हुए अपना अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल टाइटल रिटेन किया था। इस मैच के बाद ब्रॉक लैसनर ने वापसी करते हुए रोमन रेंस के साथ दुश्मनी जारी रखी थी और शो के ऑफ एयर होने के बाद WWE ने इस साल SummerSlam के लिए रोमन रेंस vs ब्रॉक लैसनर के लास्ट मैन स्टैंडिंग मैच का ऐलान कर दिया था।

देखा जाए तो ड्रू मैकइंटायर भी इस साल सिंतबर के महीने में यूनाइटेड किंगडम में होने जा रहे Clash at the Castle में रोमन रेंस के खिलाफ टाइटल मैच की मांग कर चुके हैं। वहीं, सैथ रॉलिंस इस साल Money in the Bank विजेता बनकर एक बार फिर रोमन रेंस के खिलाफ वर्ल्ड चैंपियनशिप पिक्चर में जगह बनाना चाहेंगे। यही कारण है कि यह देखना रोचक होगा कि इनमें से कोई एक सुपरस्टार इस साल रोमन रेंस को हराकर नया अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन बन पाता है या नहीं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Subham Pal
Be the first one to comment