COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

3 बड़े मुकाबले जो अफवाहों के अनुसार WrestleMania 35 में होंगे

Ishaan Sharma
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
2.85K   //    10 Dec 2018, 15:30 IST

Related image

सर्वाइवर सीरीज अब हो चुका है और अब अगला बड़ा पीपीवी रॉयल रम्बल है जो अगले साल होगा। रम्बल से पहले हमें TLC देखने को मिलेगा और फिर बिना किसी देरी के कंपनी रॉयल रम्बल की तैयारियां शुरू करेगी।

WWE के अंदर समय काफी जल्दी गुजरता है। हर महीने पीपीवी देखने को मिलते हैं और इस तरह देखा जाए तो रैसलमेनिया भी ज्यादा दूर नहीं है। ये WWE का सबसे बड़ा पीपीवी होता है और कोई शक नहीं है कि इस शो के लिए कंपनी बड़ी चीज़ें करेगी।

अभी से ही इस शो को लेकर काफी सारी अफवाहें आने लगी हैं और शायद उनमें से कुछ सच भी साबित हो।

आइये जानें ऐसे 3 मुकाबले जो अफ़वाहों के अनुसार रैसलमेनिया 35 में देखने को मिलेंगे।

#3 सैथ रॉलिंस बनाम ब्रॉक लैसनर

Seth Rollins and Brock Lesnar

अब रोमन रेंस कंपनी के अंदर नहीं हैं और इस कारण कंपनी ने लैसनर को यूनिवर्सल चैंपियन बना दिया है। इस साल की रैसलमेनिया में भी लैसनर चैंपियन बनकर ही गए थे और शायद अगले साल भी ऐसा ही होगा। लैसनर को फैंस अब बिलकुल भी पसंद नहीं कर रहे हैं और इस बात का फायदा WWE उठा सकती है।

अफ़वाहों के अनुसार WWE अगले साल रॉलिंस बनाम लैसनर का मैच करवाने का सोच रही है।

रॉलिंस एक बड़े फेस रैसलर हैं और इस कारण उन्हें लैसनर के साथ लड़ने से काफी फायदा होगा। कोई नहीं चाहेगा कि लैसनर इस साल की तरह अगले साल भी अपनी चैंपियनशिप को रिटेन कर लें। इस कारण फैंस रॉलिंस को ही चीयर करेंगे और ये उनके लिए काफी फ़ायदेमंद साबित हो सकता है।

फ़िलहाल रॉलिंस, डीन एम्ब्रोज़ के साथ दुश्मनी में हैं और TLC में अपनी इंटरकांटिनेंटल चैंपियनशिप डिफेंड करने वाले हैं। शायद रॉलिंस इस पीपीवी में अपनी चैंपियनशिप हार जाएंगे और इसके बाद वह आसानी से लैसनर के साथ दुश्मनी शुरू कर सकते हैं।

1 / 3 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...