Create
Notifications

साल 2018 में एजे स्टाइल्स के संभावित प्लान्स पर एक नजर

Ankit Kumar
visit

साल 2017 खत्म होने की कगार पर है और नए साल के आगमन का स्वागत हो रहा है। इसी कड़ी में आज हम बात करेंगे एजे स्टाइल्स के आने वाले साल में संभावित मुकाबलों और उनके द्वारा संभावित जीते जाने वाले टाइटल की। सबसे पहले तो हम आपको बताना चाहेंगे कि एजे स्टाइल्स का WWE में साल 2017 काफी शानदार रहा है, ऐसे में हम उम्मीद करते हैं कि साल 2018 भी उनका शानदार रहे। साल 2018 में यह देखना दिलचस्प होगा कि एजे स्टाइल्स किस सुपरस्टार के साथ मुकाबले में नज़र डालते हैं और कितने टाइटल मैचों के लिए मुकाबला करते देखें जाएंगे। इसमें कोई शक नहीं है कि एजे WWE में सबसे शानदार परफॉर्मर में से एक हैं, ऐसे में हमें उनसे आने वाले साल में ऐसी ही परफॉर्मेंस की उम्मीद होगी। इसी कड़ी में अब हम बिना किसी देरी के एजे स्टाइल्स के आने वाले साल में संभावित मुकाबलों और उनके द्वारा संभावित जीते जाने वाले टाइटल की बात करेंगे।

केविन ओवंस के साथ फिउड

K

इस साल के आखिरी स्मैकडाउन के एपिसोड पर केविन ओवंस और एजे स्टाइल्स के बीच मुकाबला हुआ, जहां केविन ओवंस ने एजे स्टाइल्स को हरा दिया। देखा जाए तो अगर WWE इन दो बड़े सुपरस्टार को एक नॉन-टाइटल मैच में शामिल कर रहा है तो उम्मीद है कि आने वाले समय में इनके बीच टाइटल के लिए मैच हो सकता है। रैसलमेनिया 34 से पहले उम्मीद है कि दोनों के बीच शानदार फिउड देखने की उम्मीद है। एजे स्टाइल्स WWE में सबसे पॉपुलर सुपरस्टार हैं ऐसे में केविन ओवंस के साथ उनकी फिउड शो पर चार चांद लगा देगी। इसे भी पढ़ें: साल 2018 में जॉन सीना का संभावित प्लान

शिंस्के नाकामुरा के साथ फिउड

A match be

ऐसी अफवाहें चल रही है कि रैसलमेनिया 34 पर रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर के बीच यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए मुकाबला होगा। वहीं दूसरी ओर एजे स्टाइल्स की शिंस्के नाकामुरा के साथ फिउड की अफवाहें चल रही हैं। इससे पहले शिंस्के नाकामुरा WWE के दो पीपीवी पर असफल हो चुके हैं, जिसके बाद रोस्टर पर उनके लिए कुछ करने को बचा नहीं है, लेकिन किंग ऑफ स्ट्रांग स्टाइल्स और एजे स्टाइल्स के बीच रैसलमेनिया 34 पर फिउड के लिए फैंस बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हमें उम्मीद है कि एजे स्टाइल्स और नाकामुुरा जल्द ही रिंग में मुकाबला करते नज़र आएंगे।

रॉ में आएंगे नज़र

AJ S

कंपनी में टाइटल के लिए एक बेबीफेस के रुप एजे स्टाइल्स सबसे शानदार रहे हैं। रैसलमेनिया 34 पीपीवी पर हम एजे स्टाइल्स और शिंस्के नाकामुरा के बीच फिउड की अफवाहें सुन रहे हैं, लेकिन अगर रैसलमेनिया पर वह नाकामुरा से हार गए तो उनके लिए फिर केवल जगह बचेगी और वह है मंडे नाइट रॉ। ऐसी अफवाहें चल रही हैं कि अप्रैल से पहले सुपरस्टार शेकअप में ऐसा हो सकता है। खैर यह तो समय बताएगा कि एजे स्टाइल्स रॉ में कब मूव किए जाते हैं।

रॉ पर कई ड्रीम मैच, शुरुआत समोआ जो से

Samoa

जैसा कि अभी हमने आपको बताया कि एजे स्टाइल्स के रॉ ब्रांड में शामिल होने की अफवाहें शुरु हो गई है ऐसे में रॉ ब्रांड पर उनके लिए कई ड्रीम मैच उनका इंतजार कर रहे हैं। साल 2017 में सीना, शेन मैकमैहन, केविन ओवंस, बैरन और जिंदर के साथ मुकाबले के बाद मंडे नाइट रॉ पर कई सुपरस्टार इंतजार कर रहे हैं। हमारा मानना है कि उन्हें रॉ पर समोआ जो के साथ फिउड की शुरुआत करनी चाहिए।

कर्ट एंगल के साथ फिउड

Fan

जैसा कि हमें उम्मीद है कि साल 2018 में एजे स्टाइल्स की केविन ओवंस , नाकामुरा, समोआ जो के साथ मुकाबले हो सकते हैं, लेकिन इसके अलावा एक ऐसा नाम है जो एजे स्टाइल्स के साथ मुकाबले में शामिल हो सकता है। वह नाम कोई और नहीं बल्कि रॉ के जनरल मैनेजर कर्ट एंगल हैं। जैसा कि कर्ट WWE में वापसी कर एजे स्टाइल्स से मुकाबले की इच्छा जता चुके हैं, ऐसे में हमें उम्मीद है कि एजे स्टाइल्स और कर्ट एंगल के बीच मुकाबला हो सकता है। लेखक: डेनी हार्ट, अनुवादक: रोहित श्रीवास्तव

Edited by Staff Editor
Fetching more content...
Article image

Go to article
App download animated image Get the free App now