पूर्व चैंपियंस ने WWE में करीब तीन महीने बाद किया इन-रिंग रिटर्न, SmackDown में टॉप स्टार्स के खिलाफ मुकाबले में मिली करारी हार

WWE SmackDown, Pretty Deadly, Street Profits,
क्या प्रिटी डेडली WWE में अपनी इस हार का बदला ले पाएंगे? (Photo: WWE.com)

Pretty Deadly Lost In-Ring Return Match: पूर्व NXT टैग टीम चैंपियंस ने इस हफ्ते WWE SmackDown के एपिसोड के जरिए करीब तीन महीने बाद पहला मैच लड़ा। हालांकि, इस टीम को अपने इन-रिंग रिटर्न मैच में ही टॉप स्टार्स के खिलाफ करारी हार का सामना करना पड़ा। यह टीम कोई और नहीं बल्कि प्रिटी डेडली (Pretty Deadly) है।

प्रिटी डेडली पिछले हफ्ते SmackDown में वापसी से पहले आखिरी बार अप्रैल 2024 की शुरूआत में WWE टीवी पर नज़र आए थे। इस टीम ने पिछले हफ्ते स्ट्रीट प्रॉफ़िट्स के सैगमेंट में दखल दिया था। इस वजह से इन दोनों टीमों के बीच मैच सेटअप कर दिया गया। इस हफ्ते SmackDown में हुए मुकाबले में प्रिटी डेडली ने स्ट्रीट प्रॉफ़िट्स को हराने की पूरी कोशिश की।

हालांकि, स्ट्रीट प्रॉफ़िट्स ने इस हील टीम की चाल नाकाम करते हुए उन्हें खुद पर हावी नहीं होने दिया। वहीं, इस मैच के अंतिम पलों में स्ट्रीट प्रॉफ़िट्स के मोंटेज़ फोर्ड ने टॉप रोप से प्रिटी डेडली के किट विल्सन को फ्रॉम द हैवन्स देकर पिन करते हुए अपनी टीम को जीत दिलाई। इस जीत से स्ट्रीट प्रॉफ़िट्स को काफी मोमेंटम मिला है और वो WWE टैग टीम चैंपियनशिप पिक्चर में एंट्री करने के लिए तैयार दिख रहे हैं।

प्रिटी डेडली ने इस हफ्ते SmackDown से पहले WWE टीवी पर अपना आखिरी टैग टीम मैच कब लड़ा था?

प्रिटी डेडली ने इस हफ्ते SmackDown से पहले WWE टीवी पर अपना आखिरी टैग टीम मैच 29 मार्च 2024 को हुए ब्लू ब्रांड के एपिसोड में लड़ा था। इस टैग टीम मुकाबले में प्रिटी डेडली का केविन ओवेंस और रैंडी ऑर्टन से सामना हुआ था। इस मुकाबले के अंतिम पलों में लोगन पॉल ने मैच में दखल देकर केविन को ब्रास नकल से पंच जड़ दिया था। इसके बाद प्रिटी डेडली के एल्टन प्रिंस ने ओवेंस को पिन करते हुए बड़ी जीत हासिल की थी।

इसके अलावा प्रिटी डेडली को इस साल आंद्रे द जायंट मेमोरियल बैटल रॉयल मैच में भी कम्पीट करने का मौका मिला था। हालांकि, यह टीम मैच में कुछ खास नहीं कर पाई थी और किट विल्सन मैच से एलिमिनेट होने वाले पहले सुपरस्टार बने थे। उन्हें ओमोस ने एलिमिनेट किया था और एल्टन प्रिंस ने जायंट सुपरस्टार के डर से खुद को एलिमिनेट कर लिया था। अंत में, ब्रॉन्सन रीड ने इस मुकाबले को जीता था।

youtube-cover

Quick Links

Edited by Subham Pal
App download animated image Get the free App now