Create

56 साल के पूर्व WWE दिग्गज ने रेसलिंग से रिटायरमेंट का किया ऐलान, रिंग में अंतिम मैच के लिए ब्रॉक लैसनर को ललकारा

पूर्व WWE सुपरस्टार ने रिटायरमेंट का किया ऐलान
पूर्व WWE सुपरस्टार ने रिटायरमेंट का किया ऐलान
reaction-emoji
PANKAJ

प्रो रेसलिंग दिग्गज और पूर्व WWE सुपरस्टार साबू (Sabu) को लेकर बहुत बड़ी खबर सामने आ रही है। आपको बता दें साबू ने रेसलिंग से रिटायरमेंट का ऐलान कर दिया है। साबू ने कहा कि अब उनका शरीर आगे एक्शन के लिए साथ नहीं दे रहा है। WWE में अंतिम बार साबू साल 2007 में नजर आए थे। खासतौर पर साबू को ECW के लिए जाना जाता है।

पूर्व WWE सुपरस्टार साबू ने ब्रॉक लैसनर को लेकर भी दिया बड़ा बयान

पूर्व ECW वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन ने हाल ही में Wrestling Shoot Interviews के शो में हिस्सा लिया। यहां उन्होंने अपने रिटायरमेंट का ऐलान किया। साबू ने कहा,

अब मैं कुछ अच्छा महसूस नहीं कर रहा हूं। पिछले एक साल से मेरे शरीर के पीछे काफी परेशानी चल रही है। मुझे इस चीज़ को लेकर दिक्कत होती है। कुछ हफ्ते पहले मैंने रेसलिंग की थी लेकिन बिल्कुल भी अच्छा नहीं लगा। मेरे शरीर ने साथ नहीं दिया। पिछले साल में ज्यादा जिम भी नहीं गया क्योंकि मुझे दिक्कत हो रही थी। अब मुझे लगता है कि मैं आगे रेसलिंग नहीं कर सकता हूं। अब मैं सिर्फ बस ऑटोग्राफ दे सकता हूं।

साबू ने रिटायरमेंट का ऐलान तो कर दिया लेकिन ये बात साफ कह दी कि अभी उनका पूरा काम नहीं हुआ। साबू ने यहां बड़ा बयान ये भी दिया कि वो अगर अपना रिटायरमेंट लड़ेंगे तो ब्रॉक लैसनर का सामना करना चाहेंगे।

लैसनर के साथ मैच होगा तो मैं जरूर वापसी करूंगा। मुझे उनके साथ रेसलिंग करने में मजा आएगा। अगर मेरा अंतिम मैच लैसनर के साथ होगा तो काफी उत्साहित रहूंगा। लैसनर सबसे बेस्ट है। शानदार काम वो करते हैं। मैं अपने प्रतिद्वंदी के रूप में उन्हें देखता हूं।
“Gentlemen, if you don’t mind indulging me…dim the lights…”“Sabu! Sabu has returned to the ECW Arena!!” https://t.co/1QEYmaABQ7

साबू अब शायद रिंग में नजर नहीं आएंगे। साबू ने कह दिया कि अगर लैसनर के साथ मौका मिलेगा तो वो अंतिम बार रिंग में नजर आ सकते हैं। फैंस के लिए जरूर ये थोड़ा बुरी खबर होगी। साबू ने अपने जीवन में बहुत सफलता हासिल की है। अब देखना होगा कि लैसनर के साथ उनके अंतिम मैच की इच्छा पूरी होगी या नहीं।


Edited by PANKAJ
reaction-emoji

Comments

comments icon1 comment

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...