Create
Notifications

AEW के टॉप हील सुपरस्टार ने सीएम पंक को मैच के लिए ललकारा, Dynamite में अगले हफ्ते होगा मैच

AEW Dynamite में अगले हफ्ते सीएम पंक का मुकाबला क्यूटी मार्शल से होगा
AEW Dynamite में अगले हफ्ते सीएम पंक का मुकाबला क्यूटी मार्शल से होगा
Subham Pal
ANALYST

AEW Dynamite के अगले हफ्ते के एपिसोड के लिए दिग्गज परफॉर्मर क्यूटी मार्शल (QT Marshall) ने सीएम पंक (Cm Punk) को मैच के लिए चैलेंज किया है। AEW Rampage में इस हफ्ते यह चैलेंज दिए जाने के कुछ समय बाद ही पंक ने यह चैलेंज स्वीकार कर लिया। बता दें, Dynamite का अगले हफ्ते का एपिसोड पंक के होमटाउन शिकागो में होने वाला है।

पंक ने शिकागो में ही 13 अगस्त को हुए Rampage के एपिसोड के दौरान AEW में डेब्यू किया था और यह बात तो पक्की है कि अगले हफ्ते होने जा रहे मार्शल के खिलाफ मैच में पंक को फैंस से जबरदस्त समर्थन मिलने वाला है।

Quite the challenge made by @QTMarshall. The leader of #TheFactory wants @CMPunk in Chicago This Wednesday on #AEWDynamite LIVE on TNT. Watch #AEWRampage NOW on @tntdrama! https://t.co/dNKTyq3U6i

इस वक्त AEW में पंक की जीत-हार का रिकॉर्ड 6-0 रहा है और ऐसा लग रहा है कि पंक अगले हफ्ते Dynamite में मार्शल को हराकर इस रेसलिंग कंपनी में अपनी विनिंग स्ट्रीक जारी रखेंगे। वर्तमान समय में AEW में मार्शल का उतना बेहतरीन दौर नहीं चल रहा है लेकिन वो बेहतरीन इन-रिंग परफॉर्मर हैं। यही कारण है कि अगले हफ्ते होने जा रहे मैच के दौरान पंक को मार्शल को हराने में मुश्किलें आ सकती हैं।

संभव है कि इस मैच में MJF या उनके साथियों का दखल देखने को मिल सकता है। बता दें, पिछले हफ्ते Dynamite में पंक ने MJF को कंफ्रंट किया था और उनके साथ हाथ मिलाने से मना कर दिया था। यही कारण है कि इस मैच में MJF के दखल की संभावना है। संभव यह भी है कि MJF मैच खत्म होने के बाद रिंग में आ सकते हैं और इस वजह से MJF और पंक के बीच जुबानी जंग देखने को मिल सकती है।

AEW Dynamite में अगले हफ्ते क्या होने वाला है?

QT made the challenge & now it's official: @CMPunk v @QTMarshall Wednesday on #AEWDynamite LIVE at 8e/5p on TNT from Chicago!PLUS:-@bryandanielson v @ColtCabana-#CodyRhodes/PAC/#LuchaBros v @malakaiblxck/@AndradeElIdolo/#FTR-TBS Championship Tourney: @thunderrosa22 v @jmehytr https://t.co/FBee3i6Li6

AEW Dynamite के अगले हफ्ते के एपिसोड के लिए सीएम पंक vs क्यूटी मार्शल के मैच के अलावा भी कई और मैचों का ऐलान किया जा चुका है। अगले हफ्ते Dynamite में डेनियल ब्रायन उर्फ ब्रायन डेनियलसन डार्क ऑर्डर के कोल्ट कबाना का सामना करते हुए दिखाई देंगे।

इसके अलावा AEW TBS चैंपियनशिप टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में थंडर रोजा का मुकाबला जेमी हेय्टर से होगा। वहीं, कोडी रोड्स, पैक और लूचा ब्रोज का मुकाबला FTR, मलाकाई ब्लैक और एंड्राडे एल इडोलो की टीम से होने जा रहा है।


Edited by Subham Pal
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now