Randy Orton की चौंकाने वाली WWE सैलरी का खुलासा, जानिए रिटायरमेंट की अफवाहों के बीच कितने मिलियन डॉलर्स कमा रहे पूर्व चैंपियन?

Pankaj
WWE दिग्गज रैंडी ऑर्टन को लेकर अहम जानकारी
WWE दिग्गज रैंडी ऑर्टन को लेकर अहम जानकारी

Randy Orton: WWE दिग्गज रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) का टाइम अभी सही नहीं चल रहा है। रिंग से बाहर हुए उन्हें करीब एक साल हो गया है। बैक इंजरी के कारण पिछले साल मई में वो बाहर हो गए थे। उनकी इंजरी बहुत ही गंभीर है। अभी भी उनकी वापसी संभव नहीं बताई जा रही है। खैर दिग्गज डेव मैल्टज़र (Dave Meltzer) ने ऑर्टन की सैलरी का खुलासा इस बार किया है।

कुछ रिपोर्ट्स में कहा गया है कि ऑर्टन अब शायद रिंग में वापसी नहींं कर पाएंगे। बहुत जल्द वो रिटायरमेंट का ऐलान भी कर सकते हैं। सवाल ये खड़ा होता है कि अगर ऐसा हुआ तो फिर वो आगे की जिंदगी किस तरह व्यतीत करेंगे। क्या उनके पास इतना पैसा है कि वो आगे अपनी जिंदगी आराम से काट सकते हैं।

पूर्व WWE चैंपियन कई सालों से कंपनी में सबसे ज्यादा कमाई करने वाले सुपरस्टार्स में से एक रहे हैं, ये कोई चौंकाने वाली बात नहीं है क्योंकि उन्होंने हमेशा रोस्टर में टॉप पर जाकर काम किया है। मैल्टज़र ने इस बार बताया कि लंबे समय से ऑर्टन सालाना 3.5-4 मिलियन डॉलर कमा रहे हैं। उन्होंने ये भी बताया कि आगे जाकर उन्हें कोई भी वित्तीय परेशानी नहीं होनी चाहिए, भले ही वो अपना WWE करियर जारी रखने में सक्षम ना हों। यहां से साफ पता चलता है कि ऑर्टन के पास पैसों की कोई कमी नहीं है। आगे की जिंदगी वो आराम से जी सकते हैं।

WWE दिग्गज Randy Orton के पिता ने किया था बड़ा खुलासा

सवाल ये खड़ा हो रहा है कि ऑर्टन की अब रिंग में कब वापसी होगी। फिलहाल तो ये संभव नहीं लग रहा है। कुछ दिन पहले Sportskeeda Wrestling पर बिल एप्टर से बातचीत में रैंडी ऑर्टन के पिता बॉब ऑर्टन ने उनकी इंजरी और वापसी पर बयान दिया था। बॉब ने कहा था कि डॉक्टर्स ने अभी उन्हें कुछ भी नहीं करने के लिए कहा है। इससे साफ जाहिर होता है कि वो अभी फिट नहीं है। खैर उनकी वापसी को लेकर बहुत जल्द पुख्ता अपडेट जरूर सामने आएगा।

youtube-cover

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।